MLA SO Assault case: अभी चल रही है जांच, निलंबित एसओ बहाल Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में इगलास विधायक से मारपीट होने पर निलंबित किए गए गौंडा एसओ अनुज कुमार सैनी को बहाल कर दिया गया है जबकि अभी जांच चल रही है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 04:14 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 06:30 AM (IST)
MLA SO Assault case: अभी चल रही है जांच, निलंबित एसओ बहाल Aligarh News
MLA SO Assault case: अभी चल रही है जांच, निलंबित एसओ बहाल Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में इगलास विधायक से मारपीट होने पर निलंबित किए गए गौंडा एसओ अनुज कुमार सैनी को बहाल कर दिया गया है, जबकि अभी जांच चल रही है। एसएसपी मुनिराज का कहना है कि एसओ की बहाली सामान्य तौर पर की गई है। जांच में जो कुछ सामने आएगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

यह है मामला

गौंडा थाने में 12 अगस्त को इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी व एसओ अनुज कुमार सैनी के बीच मारपीट हो गई थी। विधायक भाजपा कार्यकर्ता पर दर्ज क्रॉस मुकदमे को लेकर थाने पहुंचे थे। मामला शासन तक पहुंचा, जिसके बाद एसओ को निलंबित कर दिया गया। एसपी देहात का तबादला हो गया। इस मामले में आइजी रहे दीपक रतन ने 24 घंटे में रिपोर्ट बनाकर शासन को भेजी थी। एसपी सिटी जांच कर रहे हैं। अभी शासन स्तर से कोई निर्णय नहीं मिला है, न ही क्लीनचिट दी गई है। 

वीडियो फुटेज नहीं मिले 

विधायक और एसओ ने एक दूसरे पर आरोप लगाए थे, लेकिन कोई वीडियो सामने नहीं आया था। जो वीडियो वायरल हुए थे, उनमें एसओ ने विधायक को खरी-खोटी सुनाई थी। मारपीट की घटना जिस सीसीटीवी में कैद थी, वह फुटेज तकनीकी कारणों में नहीं मिल पाए। पुलिसकर्मी निलंबित होता है तो एक से तीन महीने के अंदर उसे बहाल करना होता है। 

chat bot
आपका साथी