25 को सादाबाद आएंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार, रिंकू सिंह क्रिकेट एकेडमी का करेंगे शुभारंभ

हाथरस जागरण संवाददाता। स्थान ना होने की अभाव में अपनी तैयारियां पूर्ण न होने के मलाल को लेकर युवाओं द्वारा अन्य स्थानों पर जाकर कोचिंग लेते हुए तैयारियां करने को मजबूर होना पड़ता था। लेकिन अब स्थानीय युवाओं को बाहर जाने की आवश्यकता नहीं होगी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 09:20 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 09:20 AM (IST)
25 को सादाबाद आएंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार, रिंकू सिंह क्रिकेट एकेडमी का करेंगे शुभारंभ
सादाबाद में क्रिकेट मैदान एवं क्रिकेट अकादमी का शुभारंभ भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार करने जा रहे हैं।

हाथरस, जागरण संवाददाता। स्थान ना होने की अभाव में अपनी तैयारियां पूर्ण न होने के मलाल को लेकर युवाओं द्वारा अन्य स्थानों पर जाकर कोचिंग लेते हुए तैयारियां करने को मजबूर होना पड़ता था। लेकिन अब स्थानीय युवाओं को बाहर जाने की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि सादाबाद में क्रिकेट का बड़ा मैदान एवं क्रिकेट अकादमी का शुभारंभ भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार करने जा रहे हैं।

25 बीघा भूमि पर तैयार हुआ क्रिकेट का मैदान

क्षेत्र के गांव सलेमपुर के उदीयमान क्रिकेटर रिंकू सिंह द्वारा आगरा मार्ग पर कुरसंडा क्षेत्र के गांव नगला मांधाता मैं विद्या देवी कोल्ड स्टोर के सामने 25 बीघा भूमि पर क्रिकेट का मैदान तैयार किया गया है यहां क्षेत्र के उदीयमान खिलाड़ी अपनी तैयारियों को पूर्ण रूप दे सकेंगे। क्रिकेटर रिंकू सिंह द्वारा क्रिकेट स्टेडियम के साथ इसमें क्रिकेट एकेडमी भी खोली जा रही है ताकि वह खिलाड़ियों की नई खेत को भी तैयार कर सकें। आगरा राजमार्ग के निकट होने के कारण आसपास के जनपदों के बच्चे भी अपनी तैयारी यहां कर सकेंगे ऐसी क्रिकेटर को पूरी उम्मीद है।

25 नवंबर को शुरू होगा क्रिकेट स्‍टेडियम एवं एकेडमी

क्रिकेटर रिंकू सिंह ने बताया कि क्रिकेट स्टेडियम एवं एकेडमी का शुभारंभ 25 नवंबर को भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार के मुख्य आतिथ्य में होगा, जिसमें प्रमुख रुप से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के लेवल वन के कोच दुष्यंत त्यागी, आई सी सी कोच लक्ष्मण महलावत तथा पूर्व आईपीएल एवं रणजी ट्रॉफी रेलवे मेंटर कृष्णकांत उपाध्याय सहित जनपद के प्रशासनिक अफसर एवं विभिन्न पार्टियों से प्रमुख राजनैतिक व्यक्ति भाग लेंगे। क्षेत्र के युवाओं के लिए यह स्टेडियम एवं क्रिकेट एकेडमी निश्चित रूप से मील का पत्थर साबित होगी क्योंकि इसमें सभी सुविधाएं मौजूद रहेंगी इसके अलावा अन्य खेलों से संबंध रखने वाले युवा भी अपनी तैयारी इस स्टेडियम के माध्यम से कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी