युवती पर जानलेवा हमले व दुष्कर्म मामले में इंस्‍पेक्‍टर लाइन हाजिर Hathras News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस केे चंदपा इलाके में एक युवती के ऊपर जानलेवा हमला और सामूहिक दुष्कर्म मामले मेें पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर ने इंस्पेक्टर चंदपा को लाइन हॉजिर कर दिया है। अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर को चंदपा का चार्ज दिया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 08:42 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 08:42 AM (IST)
युवती पर जानलेवा हमले व दुष्कर्म मामले में इंस्‍पेक्‍टर लाइन हाजिर Hathras News
पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर ने इंस्पेक्टर चंदपा को लाइन हॉजिर कर दिया है।

हाथरस जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस केे चंदपा इलाके  में एक युवती के ऊपर जानलेवा हमला और सामूहिक दुष्कर्म मामले मेें पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर ने इंस्पेक्टर चंदपा को लाइन हॉजिर कर दिया है। अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर को चंदपा का चार्ज दिया गया है। इसके साथ-साथ  पुलिस ने चौथे आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

युवती पर जानलेवा हमला

पिछले महीने कोतवाली हाथरस से काइ्रम इंस्पेक्टर को चंदपा थाने की कमान पुलिस अधीक्षक द्वारा सौंपी गई थी। चार्ज संभालने के बाद इंस्पेक्टर क्षेत्र के माहौल को परख ही रहे थे। इसी बीच 14 सितंबर को बूलगढ़ी की एक युवती पर जानलेवा हमला हो गया। जिसमें एक आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  पुलिस ने कार्रवाई  कर दी। जेएन मेडिकल में भर्ती युवती ने बयान के दौरान कहा कि उसके साथ संदीप सहित चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की नियत से गला दबा दिया। यह मामला लगातार तूल पकड़ता गया। विभिन्न संगठन न्याय दिलाने के लिए एकजुट हो गए। इधर विवेचना के दौरान सामूहिक दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी गई। शुक्रवार को पुलिस ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।  पुलिस अधीक्षक ने इंस्पेक्टर चंदपा को लाइन हाजिर कर दिया। अपराध शाखा में तैनात लक्ष्मण सिंह को चंदपा कोतवाली की कमान सौंपी है। 

गिरफ्त में आया चौथा आरोपी 

सामूहिक दुष्कर्म व जानलेवा हमले का चौथे आरोपी को पकड़ने के लिए एसओजी व चंदपा पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। शनिवार की सुबह को पुलिस को आखिरकार सफलता मिल गई। पुलिस ने चौथे आरोपी रामू पुत्र राकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी विक्रांतवीर का कहना है कि विवेचना के दौरान तीन नाम और प्रकाश में आए। इस प्रकरण में सभी नामजद व प्रकाश में आए आरोपितों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।  

chat bot
आपका साथी