बारिश से दीवार गिरने से दबकर मासूम की मौत Aligarh News

क्षेत्र के गांव जामुन का के माजरा अंजनिया में शुक्रवार को गांव निवासी गंगाराम पुत्र चंद्रपाल उर्फ चंदी की दीवार भरभरा कर गिर गई ।जिसके नीचे दबकर 7 वर्षीय मासूम मक्खन पुत्र हरिओम दब गया।दीवार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 03:24 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 03:24 PM (IST)
बारिश से दीवार गिरने से दबकर मासूम की मौत Aligarh News
दीवार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई

अलीगढ़, जेएनएन। चंडौस क्षेत्र में बीते कई दिनों से रुक रुक कर हो रही बारिश ने कहर बरपा ना शुरू कर दिया है।क्षेत्र के अनेक स्थानों से दीवार व मकान गिरने की खबरें मिलने लगी हैं।शुक्रवार को चंडौस के गांव अंजनियां में भी बारिश के कारण गिरी दीवार के नीचे दबने से एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी।

ऐसे हुआ हादसा

क्षेत्र के गांव जामुन का के माजरा अंजनिया में शुक्रवार को गांव निवासी गंगाराम पुत्र चंद्रपाल उर्फ चंदी की दीवार भरभरा कर गिर गई ।जिसके नीचे दबकर 7 वर्षीय मासूम मक्खन पुत्र हरिओम दब गया।दीवार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई और दीवार के नीचे दबे मासूम मक्खन को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया।जीवित होने की आशा में उसे आनन फानन में निजी डॉक्टर के यहां ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है।मासूम की मौत से घर मे कोहराम मच गया।मामले की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को दी गयी।क्षेत्रीय लेखपाल द्वारा भी पहुंचकर मौके का जायजा लिया गया।

chat bot
आपका साथी