अलीगढ़ में ससुराल वालों ने युवक पर डाला ज्वलनशील पदार्थ, हालत गंभीर

थाना देहलीगेट के तेलीपाड़ा में शुक्रवार देर रात ससुराल पहुंचे युवक का ससुरालियों से रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:26 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:26 AM (IST)
अलीगढ़ में ससुराल वालों ने युवक पर डाला ज्वलनशील पदार्थ, हालत गंभीर
अलीगढ़ में ससुराल वालों ने युवक पर डाला ज्वलनशील पदार्थ, हालत गंभीर

जासं, अलीगढ़ : थाना देहलीगेट के तेलीपाड़ा में शुक्रवार देर रात ससुराल पहुंचे युवक का ससुरालियों से रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि ससुरालियों ने पहले मारपीट की, फिर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। गंभीर रूप से झुलसे युवक को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। मूल रूप से लोधा क्षेत्र के गांव अमरपुर कोंडला निवासी जुबैर कई साल से रोरावर क्षेत्र के नींवरी में रहकर मजदूरी करते हैं। जुबैर के अनुसार कुछ महीने पहले उसने अपने साले को बिजली कनेक्शन व लोड बढ़ाने के लिए 20 हजार रुपये दिए थे। काम न होने पर उससे रुपये वापस मांगे। ईद पर रुपये वापस देने का वादा किया गया। जुबैर ने बताया कि शुक्रवार रात वह ससुराल पहुंचे। रुपये देने की बजाय सास-ससुर व साले ने मिलकर गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर ज्वलनशील पदार्थ उड़ेलकर उसे मारने का प्रयास किया गया। शोर- शराबे पर पड़ोसियों ने पहुंचकर उसे किसी तरह बचाया, फिर जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से जेएन मेडिकल कालेज मे रेफर कर दिया गया। इंस्पेक्टर देहलीगेट प्रवेंद्र कुमार ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है।

....

महिला ने ससुरालियों

पर लगाए गंभीर आरोप

जासं, अलीगढ़ : थाना अकराबाद क्षेत्र की महिला शनिवार को अपने शौहर के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंची। महिला ने अपने ससुर पर अश्लील हरकतें करने व मनमानी करने का गंभीर आरोप लगाया। बताया कि विरोध पर ससुराली उसके साथ मारपीट करते हैं। पिछले दिनों उन्होंने उसे बेरहमी से इतना मारा-पीटा कि आपरेशन के टांके तक टूट गए। किसी तरह शौहर ने उसे इलाज को निजी अस्पताल में भर्ती कराया तब कहीं जाकर उसकी जान बच सकी।

chat bot
आपका साथी