भाकियू ने पंचायत में नारेबाजी कर गेहूं खरीद केन्द्र खोलने को सौंपा ज्ञापन Aligarh news

इगलास में समर्थकों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ.हरपाल सिंह तहसील पर पहुंचे और यहां पर पंचायत के दौरान नारेबाजी करने के बाद एसडीएम कुलदेव सिंह व तहसीलदार सौरभ यादव को मुख्यमंत्री व जिलाधिकारी का नाम संबोधित ज्ञापन दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 02:19 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 02:44 PM (IST)
भाकियू ने पंचायत में नारेबाजी कर गेहूं खरीद केन्द्र खोलने को सौंपा ज्ञापन Aligarh news
एसडीएम कुलदेव सिंह व तहसीलदार सौरभ यादव को ज्ञापन सौंपते भाकियू के सदस्‍य।

अलीगढ़, जेएनएन : इगलास में भारतीय किसान यूनियन के चौ. हरपाल सिंह ने समर्थकों के साथ तहसील पर नारेबाजी करने के बाद गेहूं खरीद केन्द्र खोले जाने की मांग को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन दिया है। समर्थकों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ.हरपाल सिंह तहसील पर पहुंचे और यहां पर पंचायत के दौरान नारेबाजी करने के बाद एसडीएम कुलदेव सिंह व तहसीलदार सौरभ यादव को मुख्यमंत्री व जिलाधिकारी का नाम संबोधित ज्ञापन दिया।

गेहूं क्रय केंद्र खोले जाने का मिला था आश्वासन

ज्ञापन में उन्होंने गेहूं खरीद केन्द्र खोले जाने की मांग की। उनका कहना था कि आठ दिन पूर्व नगर की उपमंडी परिसर में तथा ब्लाक गोंड़ा पर गेहूं खरीद केन्द्र खोले जाने की मांग करते हुए तहसील पर तथा जिला मुख्यालय पर धरना दिया था। गेहूं क्रय केंद्र खोले जाने का आश्वासन भी दिया गया, किंतु अभी तक कोई खरीद केन्द्र नहीं खोला गया है। वहीं ऑनलाइन पंजीकरण करने में काफी जटिलता है इससे किसान परेशान है। किसानों की समस्या का समाधान किया जाए। ज्ञापन में बिजली बिलों की समस्या का समाधान की मांग भी की गई है। पंचायत की अध्यक्षता महेंद्र सिंह व संचालन होडल सिंह ने किया। इस मौके पर नेकराम माहौर, चौ. महाबीर सिंह, हरपाल शर्मा, रघुवीर सिंह, नंदकिशोर, राजुद्दीन, अंकित कुमार, नाहर सिंह, महेश कुमार, यशपलाल सिंह व लाखन सिंह आदि किसान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी