आज से डीएस कॉलेज में अनिश्चितकालीन धरना, ये है वजह Aligarh News

आगरा यूनिवर्सिटी के विधि परीक्षाओं के जारी किए गए परिणाम में करीब 90 फीसद विद्यार्थियों के फेल होने व उसमें विद्यार्थियों को रियायत देने की मांग के चलते एबीवीपी ने शुक्रवार से अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन करने का एलान किया है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 06:00 AM (IST)
आज से डीएस कॉलेज में अनिश्चितकालीन धरना, ये है वजह Aligarh News
कुलपति ने फैसला सुनाने का आश्वासन दिया था, जो कि पूरा नहीं हुआ।
अलीगढ़, जेएनएन। आगरा यूनिवर्सिटी के विधि परीक्षाओं के जारी किए गए परिणाम में करीब 90 फीसद विद्यार्थियों के फेल होने व उसमें विद्यार्थियों को रियायत देने की मांग के चलते एबीवीपी ने शुक्रवार से अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन करने का एलान किया है। प्रदेश मंत्री बलदेव चौधरी सीटू ने कहा कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे से डीएस कालेज में धरना प्रदर्शन किया जाएगा। यह तब तक जारी रहेगा जब तक कुलपति की ओर से छात्र हित में कोई फैसला नहीं लिया जाता। 
छात्रहित में कुलपति ने नहीं लिया फैसला
बताया कि कुलपति ने बुधवार तक फैसला सुनाने का आश्वासन दिया था, जो कि पूरा नहीं हुआ। वहीं छात्रनेता अमित गोस्वामी ने कहा कि राज्य विश्वविद्यालय के लिए उन्होंने तीन बार भूखहड़ताल की थी। अब विधि छात्रों के भविष्य का सवाल है, इसलिए अगर उनके लिए एक बार फिर भूख हड़ताल करनी पड़ी तो वो पीछे नहीं हटेंगे। बताया कि उनसे कुलपति की हुई बातचीत में बुधवार तक फैसला करने की बात कही गई थी। मगर गुरुवार तक कोई फैसला नहीं हुआ।
chat bot
आपका साथी