Breaking news : बकाया पर कनेक्शन काटने पहुंची बिजली टीम से अभद्रता, दस्तावेज फाड़े Aligarh news

गभाना थाना क्षेत्र के गांव मोरहना में बकाया होने पर जेई के नेतृत्व में बिजली कनेक्शन काटने पहुंची बिजली विभाग की टीम से बुधवार को बकायेदार ग्रामीणों ने अभद्रता करते हुए गांव से खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने बिजली कर्मियों के हाथ में लगे सरकारी दस्तावेज भी फाड़ डाले।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:42 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:42 PM (IST)
Breaking news : बकाया पर कनेक्शन काटने पहुंची बिजली टीम से अभद्रता, दस्तावेज फाड़े  Aligarh news
इस मामले में जेई ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

अलीगढ़, जेएनएन : गभाना थाना क्षेत्र के गांव मोरहना में बकाया होने पर जेई के नेतृत्व में बिजली कनेक्शन काटने पहुंची बिजली विभाग की टीम से बुधवार को बकायेदार ग्रामीणों ने अभद्रता करते हुए गांव से खदेड़ दिया। आरोप है कि ग्रामीणों ने बिजली कर्मियों के हाथ में लगे सरकारी दस्तावेज भी फाड़ डाले। किसी तरह टीम ने गांव से भागकर अपनी जान बचायी। इस मामले में जेई ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि आरोपित पुलिस के गांव पहुंचने पर फरार हो गए। 

कार्रवाई का ग्रामीणों ने किया विरोध

गभाना देहात के जेई आकाश प्रताप सिंह क्षेत्र के गांव मोरहना में बिजली बिल के बकायेदारों के कनेक्शन काटने व बकाया बिल वसूली के लिए टीजी -टू मलखान सिंह, लाइनमेन नरसिंह पाल सिंह, लक्ष्मण सिंह आदि के साथ गांव पहुंचे। आरोप है कि गांव में कई ग्रामीण चोरी से बिजली का प्रयोग करते हुए मिले। जिस पर टीम मोबाइल से वीडियोग्राफी करने के साथ ही कटिया केबिल उतारने लगी। इस पर ग्रामीण विरोध में आ गए। जेई आकाश प्रताप सिंह का आरोप है कि ग्रामीणों ने एक राय होकर टीम से गाली-गलौच करने के साथ ही अभद्रता व धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी और धमकाते हुए गांव से भगा दिया। किसी तरह टीम अपनी जान बचाकर गांव से भागकर सीधे थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर गभाना सुबोध कुमार उपाध्याय ने बताया कि जेई आकाश प्रताप सिंह की ओर से गांव मोरहना के श्यौराज सिंह, मोहित सिंह, दीपू सिंह, जीतपाल सिंह व मुकेश सिंह के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा समेत विभिन्न सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि आरोपित पुलिस के गांव पहुंचने से पूर्व ही भाग गए, जल्द पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी