त्रयोदशी संस्‍कार में दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे में बच्‍ची की मौत Hathras News

सहपऊ में मंगलवार की देर रात क्षेत्र के गांव कोंकना खुर्द में शराब पीकर दो पक्षों में मारपीट में चले लाठी डंडे चले। इस दौरान डंडा दो वर्षीय बच्ची के सिर में लगने से घायल हो गई। पुलिस ने घायल बच्ची को सीएचसी पहुंचाया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 03:32 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 03:47 PM (IST)
त्रयोदशी संस्‍कार में दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे में बच्‍ची की मौत  Hathras News
सहपऊ के गांव कोंकना खुर्द में शराब पीकर दो पक्षों में मारपीट में चले लाठी डंडे चले।

हाथरस, जेएनएन।  सहपऊ में मंगलवार की देर रात क्षेत्र के गांव कोंकना खुर्द में शराब पीकर दो पक्षों में मारपीट में चले लाठी डंडे चले। इस दौरान डंडा दो वर्षीय बच्ची के सिर में लगने से घायल हो गई। पुलिस ने घायल बच्ची को सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों में से कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

त्रयोदशी संस्‍कार में किसी बात को लेकर हुआ विवाद

मंगलवार की रात गांव कोकना खुर्द निवासी विक्रम सिंह उर्फ नेहना व हरीओम पास के गांव में हो रही त्रयोदशी संस्कार में खाना खाने गए थे। वहीं किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। बाद में घर आने पर दोनों परिवार के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें दो वर्षीय बच्ची सुरभि के सिर में डंडा लगने से घायल हो गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद विधिक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी