खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बाबू ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ छलकाए जाम, हो गए निलंबित Aligarh news

बेसिक शिक्षा विभाग के खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय नगर क्षेत्र में तैनात एक बाबू का चौकाने वाला कारनामा सामने आया है। बाबू ने सभी मान-मर्यादाओं को ताक पर रखकर कार्यालय को मयखाना बनाकर जाम छलकाए। एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ बैठ कर शराब पी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:59 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:04 PM (IST)
खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बाबू ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ छलकाए जाम, हो गए निलंबित  Aligarh news
खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में शराब पीते बाबू व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का शराब पीते वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ।

अलीगढ़, जेएनएन। बेसिक शिक्षा विभाग के खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय नगर क्षेत्र में तैनात एक बाबू का चौकाने वाला कारनामा सामने आया है। बाबू ने सभी मान-मर्यादाओं को ताक पर रखकर कार्यालय को मयखाना बनाकर जाम छलकाए। एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ बैठ कर शराब पी। दोनों का शराब पीते हुए एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। बीएसए ने मामले में कार्रवाई करते हुए बाबू व एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं, डीएम ने मामले में बीएसए से रिपोर्ट तलब की है।

शिक्षा विभाग आए दिन रहता है सुर्खियों में 

शिक्षा विभाग आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहता है। मगर अब विभाग के वरिष्ठ लिपिक प्रमोद कुमार शर्मा व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शिव कुमार शर्मा ने एक नया कारनामा कर दिया। नगर क्षेत्र के खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय को ही मयखाना बना डाला। दोनों ने जमकर कार्यालय में जाम छलकाए। दोनों का शराब पीते हुए वीडियो वायरल हो गया। ऐसे में बीएसए ने दोनों को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही अतरौली के खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में संबंध किया गया है। डीएम ने इस पूरे प्रकरण में रिपोर्ट तलब की है। बीएसए लक्ष्मीकांत पांडेय ने बताया कि दोनों का यह कृत्य सरकारी नियमावली के पूरी तरह से खिलाफ है। ऐसे में दोनों के खिलाफ शिकायत मिलती है तत्काल निलंबित कर दिया गया है। इस तरह की लापरवाही किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं होगी।

chat bot
आपका साथी