अलीगढ़ के इगलास में उधारी के रुपये देने गए दंपती को बंधक बनाकर पीटा, फिर हुआ ये सब

गांव मई के दंपती के साथ शुक्रवार को कस्बा बेसवां में दबंगों ने घर में बंधक बनाकर मारपीट की। आरोपित दूसरे समुदाय के होने के चलते गांव में तनाव का माहौल है। शनिवार को तमाम ग्रामीण एकत्रित होकर कोतवाली पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 05:43 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 05:43 PM (IST)
अलीगढ़ के इगलास में उधारी के रुपये देने गए दंपती को बंधक बनाकर पीटा, फिर हुआ ये सब
गांव मई के दंपती के साथ शुक्रवार को कस्बा बेसवां में दबंगों ने घर में बंधक बनाकर मारपीट की।

अलीगढ़, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के गांव मई के दंपती के साथ शुक्रवार को कस्बा बेसवां में दबंगों ने घर में बंधक बनाकर मारपीट की। आरोपित दूसरे समुदाय के होने के चलते गांव में तनाव का माहौल है। शनिवार को तमाम ग्रामीण एकत्रित होकर कोतवाली पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह है मामला

गांव मई निवासी एक दंपती ने कस्बा बेसवां के सोनू पुत्र चंदा खां से दो माह पहले भैंस ली थी। भैंस खरीद के कुछ रु पये उधार रह गए थे। शुक्रवार को दोपहर तीन बजे दंपति उधारी के रुपये देने बेसवां सोनू के घर पहुंचे। पीडि़त महिला का आरोप है कि उधारी के कुछ रुपये कम पडऩे पर उसने दूसरे दिन रुपये देने के लिए कहा तो सोनू ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए अपने भाईयों को बुलाकर उसे पति के साथ बंधक बना लिया। कमरे में बंदकर मारपीट की गई और महिला के साथ छेड़छाड़ की। आरोपितों ने पूरे रुपये न मिलने तक बंधक बनाकर रखने की धमकी दी। जब महिला ने गांव में कॉल करने का प्रयास किया तो उसका मोबाइल तोड़ दिया। आरोपित उसके घर से भैंस भी खोलकर ले गए। महिला का कहना है कि वह किसी प्रकार आरोपितों से जान बचाकर भाग आई ओर अपने स्वजन को घटना से अवगत कराया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने सोनू, बल्लू, भूरा, इलियास पुत्रगण चंदा खां निवासी बेसवां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

गिरफ्तारी न होने पर ग्रामीणों में आक्रोश

आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर ग्रामीणों में आक्रोश है। शनिवार की सुबह गांव के उदयवीर सिंह, धीरज चौधरी, लालाराम, रूपो, मुकेश सिंह, रामगोपाल, ओमवीर सिंह, पिंटू सिंह, किशनवीर आदि काफी लोग एकत्रित होकर कोतवाली पहुंच गए। यहां कोतवाल से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। ग्रामीणों का आरोप था कि आरोपित पीडि़तों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट दर्ज की गई है। उसे डाक्टरी परीक्षण कराने भेजा गया है। आरोपितों को पकडऩे के लिए दबिश दी थी। सभी आरोपित फरार है। घटना के संबंध में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी