हाथरस में वृद्ध को पेड़ से बांधकर पीटने वाला दारोगा लाइन हाजिर

शिकायत पर एसपी ने देर रात दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया।
Publish Date:Sat, 26 Sep 2020 07:24 AM (IST) Author: Sandeep Saxena

हाथरस जेएनएन: जनपद हाथरस के हसायन चौकी इंचार्ज जरेरा अनिल कुमार ने गुरुवार की रात एक वृद्ध ढाबा संचालक पर जमकर दबंगई दिखाई। उसने बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर पीटा। दारोगा के शराब के नशे में होने की बात सामने आई है।  शिकायत पर एसपी ने देर रात दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया। विभागीय जांच के आदेश सीओ ङ्क्षसकदराराऊ को दिए हैं। 

यह है मामला

हाथरस-एटा सीमा पर गांव सकरा के पास सतीशचंद्र निवासी अभयपुर का ढाबा है। वृद्ध सतीशचंद्र का आरोप है कि गुरुवार की देर रात को चौकी जरेरा प्रभारी अनिल कुमार अपने हमराह के साथ ढाबे पर आया। वह शराब के नशे में था। उसने दबंगई दिखाते हुए सतीश के साथ गाली-गलौज की। सतीश ने गालियां देने का विरोध किया तो उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि उसे पेड़ से बांधकर पीटा। बाद में उसे हवालात में डालते हुए शांति भंग करने के आरोप में कार्रवाई कर दी। 

 जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन 

सतीश ने शुक्रवार को जमानत कराने के बाद पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान को आपबीती बताई। फिर वे हाथरस आकर पुलिस अधीक्षक से मिले और घटना से उन्हें अवगत कराया। एसपी ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। देर रात एसपी विक्रांतवीर सिंह ने दारोगा अनिल कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइनहाजिर कर दिया। 

प्रथम दृष्टया वृद्ध से मारपीट की बात सामने आई है। इस मामले में चौकी प्रभारी अनिल कुमार को लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच का जिम्मा सीओ सिकंदराराऊ को सौंपा गया है। 

-विक्रांतवीर, एसपी हाथरस 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.