हाथरस में युवती अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाती रही, युवक ने कर ली दूसरी शादी

मुरसान में एक युवती देर शाम रोते हुए कोतवाली मुरसान पहुंची। उसका आरोप था कि पति दूसरी शादी कर रहा है। गांव में बरात भी पहुंच चुकी है। साथ में उसकी बहन भी थी।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 04:37 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 07:37 AM (IST)
हाथरस में युवती अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाती रही, युवक ने कर ली दूसरी शादी
हाथरस में युवती अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाती रही, युवक ने कर ली दूसरी शादी

हाथरस (जेएनएन)। मुरसान में एक युवती देर शाम रोते हुए कोतवाली मुरसान पहुंची। उसका आरोप था कि पति दूसरी शादी कर रहा है। गांव में बरात भी पहुंच चुकी है। साथ में उसकी बहन भी थी। शिकायत लेकर दोनों काफी देर तक बिलखते रहे। इसके बाद युवती एसडीएम के यहां गई, लेकिन दोनों अधिकारियों ने युवती की एक न सुनी।

यह है मामला

दरअसल, गांव कुंवरपुर की रहने वाली कविता की शादी वर्ष 2014 में इगलास के गांव गोपालपुर निवासी युवक से हुई थी। कविता का ससुराल वालों से कोई विवाद हुआ था, जिसके चलते कुछ महीने पहले ही वह मायके आ गई थी। शाम को उसे बहनों को पता चला कि पति दूसरी शादी कर रहा है। शादी का कार्ड भी उसके हाथ कार्ड लग गया, जिससे पता चला कि पति अब मुरसान के गांव सुरतिया की युवती से शादी कर रहा है। कविता अपने परिजनों के साथ एसडीएम कार्यालय पहुंची। इसके बाद देर शाम कोतवाली मुरसान पहुंची। रात तक पुलिस गांव नहीं पहुंची थी।

पत्नी पर लगाया दूसरी शादी का आरोप

हाथरस की हनुमान गली के रहने वाले मनोज कुमार शर्मा ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। उनका आरोप है कि उनकी पत्नी ने बिना तलाक दिए 26 जनवरी 2019 को दूसरी शादी कर ली है। मनोज मुंबई में काम करते हैं तथा वहीं रहते हैं। आठ साल पहले उनकी नीलम पाठक से शादी हुई थी। मनोज ने बताया कि पिछले कुछ साल से पत्नी से विवाद चल रहा है। वह मायके में थी। आरोप है कि मायके वालों के बहकावे में आकर दूसरी शादी की है। पीडि़त ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी