हाथरस में घर के बाहर सो रहे दंपति पर धारदार हथियार से हमला, हालत गंभीर Hathras News

कोतवाली हाथरगेट क्षेत्र की न्यू गढ़ी तमन्न कालोनी में घर के बार सो रहे दंपत्ती पर मंगलवार की देर रात धार दार हथियार से हमला किया गया। अज्ञात हमलावरों ने गले पर प्रहार किए। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल से एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 01:14 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 01:14 PM (IST)
हाथरस में घर के बाहर सो रहे दंपति पर धारदार हथियार से हमला, हालत गंभीर Hathras News
घर के बार सो रहे दंपत्ती पर मंगलवार की देर रात धार दार हथियार से हमला किया गया।

हाथरस, जेएनएन। कोतवाली हाथरगेट क्षेत्र की न्यू गढ़ी तमन्न कालोनी में घर के बार सो रहे दंपत्ती पर मंगलवार की देर रात धार दार हथियार से हमला किया गया। अज्ञात हमलावरों ने गले पर प्रहार किए। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल से एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

स्‍वजन के मुताबिक रात दो बजे के आसपास हुआ हमला 

45 वर्षीय हरीशंकर और उनकी पत्नी ममता रोजाना की तरह मंगलवार की रात को घर के बाहर सो रहे थे। स्वजन की मानें तो रात में करीब दो बजे उन पर अज्ञात लोगों ने हमला किया। चीख पुकार सुनकर परिवार और मोहल्ले के अन्य लोग आ गए। उनके गले पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया था। दोनों को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल लाया गया। दोनों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने के बाद रात को हाथरस गेट पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है। सीओ रुचि गुप्ता के मुताबिक स्वजन की लिखित तहरीर के आधार पर थाना हाथरस गेट पर सुसंगत धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट

सादाबाद । गांव गोविंदपुर निवासी बशीर खान ने कोतवाली में तहरीर दी है। इसमें कहा है उसके दो बेटे काम करके घर लौट रहे थे। घर के पास ही गांव के कुछ लोगों ने उसके दोनों पुत्रों को घेर लिया। लाठी-डंडों से मारपीट की। इसी मामले में दूसरे पक्ष की महिला बिलकिस ने कोतवाली में तहरीर दी है। इसमें कहा कि वह घर पर बैठी थी तभी पड़ोस में रहने वाली एक महिला गाली गलौज करते हुए आई। विरोध करने पर लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे।

chat bot
आपका साथी