शहर में वाहन चोर बन रहे होशियार, जंजीर से जकडिए बाइक और कारAligarh News

शहर में वाहन चोरों का गिरोह लगातार सक्रिय है जो पलक झपकते ही लोगों के घरों व प्रतिष्ठानों के सामने खड़े वाहनों को लेकर गायब हो जाता है। खासकर लग्जरी कार व बाइक चोरों के इस गिरोह की पहली पसंद हैं। 28 लग्जरी कारें चोरी हो चुकी हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:58 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:58 PM (IST)
शहर में वाहन चोर बन रहे होशियार, जंजीर से जकडिए बाइक और कारAligarh News
। पिछले छह महीने में ही जिले भर से करीब 28 लग्जरी कारें चोरी हो चुकी हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। शहर में वाहन चोरों का गिरोह लगातार सक्रिय है जो पलक झपकते ही लोगों के घरों व प्रतिष्ठानों के सामने खड़े वाहनों को लेकर गायब हो जाता है। खासकर लग्जरी कार व बाइक चोरों के इस गिरोह की पहली पसंद हैं। पिछले छह महीने में ही जिले भर से करीब 28 लग्जरी कारें चोरी हो चुकी हैं। दो पहिया वाहनों की संख्या 250 के पार पहुंच चुकी है। चोर इतने होशियार हैं कि कई घटनाओं में सीसीटीवी फुटेज में दिखने के बाद भी अब तक पकड़ें नहीं जा सके हैं।

 चोर बन रहे पुलिस का सिरदर्द

चाेरों का गिरोह इन दिनाें पुलिस के लिए खासा सिरदर्द बन रहा है। जो पलक झपकते ही वारदात को अंजाम देकर भाग निकलता है। चोरों की इस सक्रियता ने पुलिस गस्त व मुस्तैदी पर भी सवालिया निशान लग रहा है।

केस 1

सिविल लाइन के दोदपुर निवासी इमरान ने 22 जनवरी की रात घर के बाहर अपनी लग्जरी कार खड़ी की थी। देर रात उन्हें स्टेशन से अपने रिश्तेदार को लेने जाना था। जैसे ही वे रात में घर से निकले कार गायब थी। सीसीटीवी कैमरे में चोर कार चुराकर ले जाते हुए दिखाई पड़े। पुलिस अब तक चोरों को नहीं पकड़ सकी है।

केस 2

क्वार्सी के नगला पटवारी के मुकीम की घर के बाहर खड़ी स्कार्पियो कार को चोर 10 फरवरी को चोरी कर ले गए। मोहल्ले में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में चोर कार ले जाते हुए भी दिखाई पड़े, लेकिन पुलिस चोरों का पता नहीं लगा सकी है।

केस 3

गांधीपार्क के बी.दास कंपाउंड निवासी हरीश कुमार 22 फररी को किसी काम से एटा चुंगी गए थे। कार को अपने दोस्त के घर के सामने खड़ा कर दिया। चोर मौका देख कार को लेकर भाग गए। चोर अब तक नहीं पकड़े जा सके हैं।

केस 4

मडराक के मथुरा रोड निवासी मुकेश कुमार चार मार्च को नुमाइश देखने आए थे। कार को तहसील तिराहे के पास खड़ा कर दिया। वापस आए तो कार गायब मिली। काफी तलाशने पर भी कार का कोई सुराग नहीं लग सका।

 शहर में वाहन अब तक कई शातिर चोरों को पकड़ने में सफलता मिली है। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगातार सक्रिय हैं।

- कुलदीप सिंह गुनावत

chat bot
आपका साथी