अलीगढ़ में चार सौ रुपये के लेनदेन के विवाद में भिड़े दो समुदाय, चार घायल, मुकदमा दर्ज

देवेंद्र ने तहरीर में कहा सौरव के अमजद पर 400 रुपये थे। सौरव कई बार अमजद से अपने रुपये मांग चुका था।बइसी बात को लेकर शनिवार को जे हसीन गुलशन अमजद व मौलम ने सौरव गौरव व भतीजे मोहित के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 09:15 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 09:20 AM (IST)
अलीगढ़ में चार सौ रुपये के लेनदेन के विवाद में भिड़े दो समुदाय, चार घायल, मुकदमा दर्ज
टप्पल क्षेत्र के गांव नूरपुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर दो समुदायों के लोगों के बीच मारपीट हो गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। टप्पल क्षेत्र के गांव नूरपुर में रुपयों के लेनदेन को लेकर दो समुदायों के लोगों के बीच मारपीट हो गई। इसमें चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चार सौ रुपये के लिए विवाद

देवेंद्र पुत्र गुलवीर ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि सौरव के अमजद पर 400 रुपये थे। सौरव कई बार अमजद से अपने रुपये मांग चुका था। आरोप है कि इसी बात को लेकर शनिवार शाम समय करीब चार बजे हसीन, गुलशन, अमजद व मौलम ने सौरव, गौरव व भतीजे मोहित के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की। कांच की बोतल से हमला कर दिया। इधर, दूसरे पक्ष ने भी खुद पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इसमें सौरव, मोहित, गुलशन समेत चार लोग घायल हो हैं। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि 400 रुपये के विवाद में झगड़ा हुआ है। इसमें दोनों पक्षों से चार लोग घायल हैं। दोनों ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

दो करोड़ का जुर्माना

अलीगढ़ । बिजली निगम ने रामघाट रोड स्थित एक प्रतिष्ठित अस्पताल पर 2.03 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है। बिजल विभाग के अफसारों का दावा है कि नवंबर 2016 से आठ नवंबर 2021 तक अनियमित रूप से बिजली के प्रयोग पर कार्रवाई की गई है। बिजली निगम आगरा विजिलेंस टीम ने आठ नवंबर को छापेमारी की थी। विजिलेंस की टीम ने पाया था कि बिजली कनेक्शन से सड़क उस पार दूसरे भवन में उपयोग हो रहा है। विभाग ने धारा 126 के तहत कार्रवाई करते हुए नौ नवंबर को अस्पताल पर 36 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया। अस्पताल की ओर से तीन लाख रुपये जमा कर दिए गए थे। वहीं, अस्पताल संचालक का कहना है कि उनके पास सभी तरह के कागज हैं। गलत कार्रवाई की गई है। इसकी शिकायत की जाएगी। मामले का निस्तारण नहीं हुआ तो कोर्ट भी जाएंगे।

chat bot
आपका साथी