अलीगढ़ में शराब ठेके के सेल्समैन से हुई ढाई लाख की लूट में तीन दबोचे Aligarh news

थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के क्वार्सी बाईपास पर 10 जून को दिनदहाडे़ शराब सेल्समैन से 2.50 लाख की हुई लूट का पुलिस ने राजफाश करने का दावा किया है। लूट में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटी गई रकम में से एक लाख रुपये बरामद हुए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:15 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:15 AM (IST)
अलीगढ़ में शराब ठेके के सेल्समैन से हुई ढाई लाख की लूट में तीन दबोचे  Aligarh news
सेल्‍समैनों से लूट के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा है।

अलीगढ़, जेएनएन । थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के क्वार्सी बाईपास पर 10 जून को दिनदहाडे़ शराब सेल्समैन से 2.50 लाख की हुई लूट का पुलिस ने राजफाश करने का दावा किया है। लूट में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटी गई रकम में से एक लाख रुपये बरामद हुए हैं।

बिक्री के रुपयों को जमा कराने आ रहे थे सेल्‍समैन

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के सुनील कुमार जायसवाल शराब के बड़े कारोबारी हैं। जिले में अकराबाद, नानऊ, भवनखेड़ा, विजयगढ़, पनेठी समेत कई जगह उनके अंग्रेजी व देशी शराब के कई ठेके हैं। क्वार्सी बाईपास स्थित सहार रेजीडेंसी में उनका आवास व आफिस है। घटना वाले दिन सेल्समैन इगलास के नगला नहचल माजरा कांका निवासी राकेश कुमार व बरेली के थाना भमौरा क्षेत्र के बल्लियां निवासी रिजवान बाइक से शराब बिक्री के रुपयों का कलेक्शन कर उसे जमा कराने आ रहे थे। तभी रास्ते से पहले दो बाइक सवार पांच बदमाशों ने उन्हें रोककर नकदी से भरा बैग लूट लिया था। इंस्पेकटर महुआखेड़ा विनोद कुमार के नेतृत्व वाली टीम ने लोधा क्षेत्र के बहलोलपुर के सुभाष बघेल, गभाना के भरतरी के हरिश्चंद खटीक, हरदुआगंज के हकीमगढ़ी निवासी महेंद्र सिंह को रविवार को गिरफ्तार कर लिया । आरोपितों ने लूट की वारदात के साथ छर्रा, लोधा, क्वार्सी में हुई लूटपाट की कई वारदातों में शामिल होना स्वीकारा है। आरोपितों से लूटी गई रकम में से एक लाख रुपये बरामद हुए हैं। तीनों आरोपितों से तमंचा, कारतूस व चाकू बरामद हुए हैं। फरार दो साथियों की तलाश अभी जारी है।

chat bot
आपका साथी