अलीगढ़ में कोल्ड संचालक ने फौजी के साथ की मारपीट

अलीगढ़ जासं खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव उदयपुर निवासी नरेंद्र कुमार पुत्र गंगा सहाय बीएसएफ म

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:06 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 01:06 AM (IST)
अलीगढ़ में कोल्ड संचालक ने फौजी के साथ की मारपीट
अलीगढ़ में कोल्ड संचालक ने फौजी के साथ की मारपीट

अलीगढ़, जासं: खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव उदयपुर निवासी नरेंद्र कुमार पुत्र गंगा सहाय बीएसएफ में तैनात हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती मणिपुर में है। पिछले सप्ताह वह अवकाश पर गांव आए हुए हैं। बुधवार की दोपहर कस्बा में सोमना रोड स्थित बालाजी कोल्ड स्टोर से आलू का बीज निकालने अपने पिताजी के साथ आए। यहां कोल्ड संचालक ने भाड़े के रुपये देने को कहा तो नरेंद्र ने आलू बेचकर भाड़ा देने की बात कही। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। कोल्ड संचालक पर मारपीट का आरोप लगाते हुए नरेंद्र कुमार ने कोतवाली में बुधवार की देर शाम तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर डाक्टरी परीक्षण कराकर कोल्ड संचालक दिनेश वर्मा व पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। गुरुवार की सुबह गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली में सैकड़ों पूर्व सैनिक व ग्रामीण एकत्रित हो गए।

कोतवाल प्रवेश कुमार ने उन्हें जानकारी दी कि रिपोर्ट दर्ज हो गई है। जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ जल्दी ही कार्रवाई कर गिरफ्तारी की जाएगी।

वहीं अतरौली के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव कल्यानपुर भागीरथपुर निवासी अमर सिंह ने अपने 11 वर्षीय पुत्र अजय कुमार के घर से अचानक लापता होने पर गुमशुदगी दर्ज कराई है। अमर सिंह के अनुसार वह तीन दिन पूर्व अपने सभी परिजनों के साथ खेत पर काम करने के लिए गए थे। जबकि बेटा अजय घर पर अकेला रह गया था। शाम को परिजन घर आए तो अजय घर पर नहीं था। परिजनों ने किशोर की काफी तलाशा मगर उसका कुछ पता नहीं चल सका।

दूसरी ओर इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला चूरा निवासी अनीता देवी पत्नी धर्मवीर सिंह का कहना है कि विगत 17 अक्टूबर को गांव के ही रामेश्वर, हरनारायन व जगवीर सिंह पुत्रगण कारे सिंह ने उसके व बेटे मनोज कुमार के साथ गाली-गलौज की। विरोध करने पर मारपीट करते हुए मनोज का फावड़े से सिर पर प्रहार कर घायल कर दिया। कोतवाल का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी