अलीगढ़ में जरा सी बात पर दुकान में तोड़फोड़, हंगामा

मडराक थाना क्षेत्र में वाहनों की टक्कर को लेकर मामला इतना बढ़ा कि कुछ लोगों ने दुकानदार के घर में तोड़फोड़ कर दी। स्वजन से भी मारपीट की। आरोप है कि पथराव भी किया और दुकान के गल्ले में रखी 30 हजार रुपये की नकदी भी लूट ली।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:58 PM (IST)
अलीगढ़ में जरा सी बात पर दुकान में तोड़फोड़, हंगामा
आरोप है कि पथराव भी किया और दुकान के गल्ले में रखी 30 हजार रुपये की नकदी भी लूट ली।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जनपद अलीगढ़ के मडराक थाना क्षेत्र के नगला मंदिर में गुरुवार सुबह वाहनों की टक्कर को लेकर मामला इतना बढ़ा कि कुछ लोगों ने दुकानदार के घर में तोड़फोड़ कर दी। स्वजन से भी मारपीट की। आरोप है कि पथराव भी किया और दुकान के गल्ले में रखी 30 हजार रुपये की नकदी भी लूट ली। मडराक थाना क्षेत्र के नगला मंदिर निवासी राकेश की घर में ही कश्यप जी ट्रेडर्स के नाम से दुकान हैं। इसमें आटा चक्की भी चलाते हैं। राकेश ने पुलिस को तहरीर में कहा है कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे बाइक से घर लौट रहा था।, तभी नगला मंदिर के पास एक मोपेड से बाइक टकरा गई। कहासुनी होने लगी तो अन्य लोगों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया। आरोप है कि कुछ देर बाद 10-12 लोग दुकान पर लाठी-डंडों और हथियारों से लैस होकर आ गए और बाइक, कुर्सी व अन्य सामान में तोड़फोड़ के साथ परिवार के लोगों से मारपीट कर दी। घर में ईंट पत्थर भी फेंके गए। गल्ले से नकदी निकाल ली। इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार ने बताया कि झगड़ा बाइक टकराने पर हुआ है। तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है आरोपित फरार है।

बंद मकान से चोरी

अलीगढ़ : क्वार्सी क्षेत्र के लक्ष्यनगर में चोरों ने एक बंद मकान को खंगाल लिया और वहां से हजारों रुपये के जेवरात, नकदी आदि सामान चोरी कर ले गए। घटना के वक्त पीड़ित अपनी ससुराल गए हुए थे। लक्ष्यनगर निवासी नरेंद्र कुमार 10 अक्टूबर को अपनी ससुराल गए थे। बुधवार को वापस आए ताे मकान के गेट के साथ ही कमरों के ताले टूटे हुए पड़े थे। यह देख उनके होश उड़ गए। सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। पीड़ित नरेंद्र के अनुसार चोर हजारों रुपये की नकदी, जेवरात व कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं। क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी