अलीगढ़ में पथराव करने वाले आरोपितों की तलाश दी दबिश, अभी तक पुलिस खाली हाथ, जानिए क्‍या था मामला

पथराव करने वाले आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई है। इसके लिए पुलिस ने गुरुवार रात को दबिश दी। चुनाव प्रचार के दौरान पुलिस पर हमला करने वाले आरोपित नवनिर्वाचित प्रधान के पति समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:29 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:29 AM (IST)
अलीगढ़ में पथराव करने वाले आरोपितों की तलाश दी दबिश, अभी तक पुलिस खाली हाथ, जानिए क्‍या था मामला
आरोपित नवनिर्वाचित प्रधान के पति समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

अलीगढ़, जेएनएन। गांधीपार्क थाना क्षेत्र के कमालपुर में पथराव करने वाले आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई है। इसके लिए पुलिस ने गुरुवार रात को दबिश दी। लेकिन, आरोपित फरार हैं। वहीं चुनाव प्रचार के दौरान पुलिस पर हमला करने वाले आरोपित नवनिर्वाचित प्रधान के पति समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 

यह है मामला

शहर के नामचीन कारोबारी व तीन बार प्रधान रहे कमालपुर निवासी जहीर की पुत्रवधु ने इस बार चुनाव जीता है। पुलिस ने 28 अप्रैल को जहीर पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। आरोप था कि चुनाव प्रचार के दौरान भीड़ इकट्ठा करके दावत की गई। पुलिस पर भी हमला किया गया। पुलिस ने मामले में कुछ नामजद व अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसी मुकदमे में वांछित आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने दबिश दी और जहीर के बेटे राजा व एक अन्य गुलजार को गिरफ्तार कर लिया। इधर, जहीर पक्ष ने आरोप लगाया कि पुलिस हारे हुए प्रधान पक्ष की सूचना पर दबिश दे रही है। इसी बात पर हारे हुए प्रधान पक्ष पर पथराव कर दिया गया। इसे देखते हुए गांव में तनाव का माहौल बन गया। पुलिस ने जैसे तैसे हालातों को संभाला। इंस्पेक्टर हरिभान सिंह ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। इंस्पेक्टर के मुताबिक, चुनाव प्रचार के दौरान पुलिस पर हमला करने वाले वांछित आरोपितों की भी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी