अलीगढ़ में स्वास्थ्य विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जानिए वजह

जट्टारी में आज टप्पल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा गठित कोविड 19 टीम द्वारा ग्राम शाह नगर सोरौला में कोरोना की जांच के लिए गई थी ।गांव के कुछ लोगों ने टीम के कार्यों में बाधा उत्पन्न करते हुए पहले तो टीम के लोगों से अभद्रता की।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:08 PM (IST)
अलीगढ़ में स्वास्थ्य विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जानिए वजह
टीम के लोगो को दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया।

अलीगढ़, जेएनएन। जट्टारी में आज टप्पल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा गठित कोविड 19 टीम द्वारा ग्राम शाह नगर सोरौला में कोरोना की जांच के लिए गई थी ।गांव के कुछ लोगों ने टीम के कार्यों में बाधा उत्पन्न करते हुए पहले तो टीम के लोगों से अभद्रता की। उसके बाद टीम के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया। स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों न इसकी शिकायत एसडीएम खैर अंजनी कुमार एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बी पी सिंह कल्याणी से की गई है। साथ ही घटना की तहरीर

थाने टप्‍पल में दी गई है।

ऐसे हुआ विवाद

स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक ने तहरीर में कोविड-19 कार्य करने वाले सभी  योद्धाओं के ऊपर वार करना या प्रहार करना कोविड-19 महामारी एक्ट के तहत मुकदमा चलाने की मांग की। स्वास्थ्य विभाग टीम के पीड़ित लैब टेक्नीशियन सौरव अत्री ने बताया कि जब गांव में टीम जांच कर रही थी। कोविड टीम में रमा राव सर्वेश शर्मा, संदीप ड्राइवर के साथ कोविड जांच करने गए थे। टीम लोगों की जांच कर रही थी तभी कुछ लड़के आकर उन्हें जबरदस्ती जांच न करने की धमकी देते हुए उनसे अभद्रता करने लगे। वहां पर पहुंची टीम ने उन्हें कहा कि आप थोड़ी देर इंतजार कर ले और यहां पर भीड़ ना लगाएं । जिससे कि सभी की समुचित जांच की जा सके। उस पर लोगों के बीच वाद विवाद बढ़ गया। जांच टीम ने अपने कार्य को छोड़ते हुए गाड़ी की तरफ जाने लगे ।तब गांव के कुछ लड़कों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को घेरकर मारना शुरू कर दिया। जिसमें गौरव पुत्र प्रेमपाल सचिन पुत्र अशोक रविन पुत्र रामवीर इन लोगों ने अपने और साथियों के साथ टीम के लोगों को पीट दिया। डॉक्टर बृजेश कुमार चिकित्सा अधीक्षक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी