अलीगढ़ में दोस्त से मिलने आई युवती को लाठी-डंडों से पीटकर किया घायल

अतरौली क्षेत्र के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव भमसोई में अपनी दोस्त से मिलने आई युवती को आरोपित लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर डाली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुई युवती को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 05:38 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 05:38 PM (IST)
अलीगढ़ में दोस्त से मिलने आई युवती को लाठी-डंडों से पीटकर किया घायल
पुलिस ने घायल हुई युवती को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया।

अलीगढ़, जेएनएन। अतरौली क्षेत्र के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव भमसोई में अपनी दोस्त से मिलने आई युवती को आरोपित लोगों ने लाठी-डंडों से मारपीट कर डाली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुई युवती को उपचार के लिए सीएचसी भेज दिया। जहां से डाक्टरों ने युवती की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। जहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह है मामला

थाना अकराबाद क्षेत्र के गांव आमामदापुर निवासी बबली पुत्री राजवीर शर्मा शुक्रवार की दोपहर अपनी दोस्त दीपिका शर्मा से मिलने उसके गांव भमसोई आई थी। दोस्त के घर पहुंचने पर अचानक दीपिका के भाई, पिता व चाचा आदि ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का विरोध करने पर आरोपित सभी लोगों ने घर में बंद करके उसकी लाठी-डंडों से पिटाई की। जैसे-तैसे उसने वहां से भाग कर अपनी जान बचाते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को पकड़ते हुए घायल हुई युवती को सीएचसी उपचार के लिए भेज दिया। जहां से डॉक्टरों ने युवती की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। एसओ नरेश कुमार के अनुसार युवती की तहरीर पर गांव भमसोई निवासी जितेंद्र, नरेश शर्मा, सुरेश शर्मा, सम्राट शर्मा व संजय शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी