अलीगढ़ में जरा सी बात पर बाप- बेटे को गोली मारी, बेटेे की मौत, पिता की हालत गंभीर

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के हरदुआगंज क्षेत्र के गांव कोंडला में सोमवार रात बाइक हटाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि हमलावरों ने बाप-बेटे पर गोलियों से हमला कर द

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 06:20 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 02:09 PM (IST)
अलीगढ़ में जरा सी बात पर बाप- बेटे को गोली मारी, बेटेे की मौत,  पिता की हालत गंभीर
अलीगढ़ में जरा सी बात पर बाप- बेटे को गोली मारी, बेटेे की मौत, पिता की हालत गंभीर

अलीगढ़ [जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के हरदुआगंज  क्षेत्र के गांव कोंडला में सोमवार रात बाइक हटाने को लेकर  विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि हमलावरों ने बाप-बेटे पर गोलियों से हमला कर दिया। बेटे ने दम तोड़ दिया, पिता को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में तीन सगे भाइयों समेत आठ लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।
ऐसेे हुआ विवाद

हरदुआगंज देहात के माजरा कोंडला निवासी 60 वर्षीय किसान गिरीश कुमार सोमवार को बाइक से बाजार गए थे। रात करीब नौ बजे गांव आ रहे थे। कोंडला चौराहे पर खड़ी ठेल, ढकेल के पास ही सड़क पर बाइक खड़ी कर कुछ युवक शराब पी रहे थे। गिरीश कुमार ने सड़क पर खड़ी बाइक को हटाने के लिए कहा। आरोप है कि युवकों ने किसान गिरीश कुमार से गाली-गलौज व मारपीट कर दी। तभी अलीगढ़ में डीटीएच कंपनी में काम करने वाले गिरीश के बेटे दीपक कुमार व नेत्रपाल ङ्क्षसह आ गए। उन्होंने युवकों को पिता संग मारपीट करते देखा तो विरोध करने लगे। हमलावर युवकों ने पिस्टल लहराते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। चार गोलियां नेत्रपाल ङ्क्षसह के पेट, सीने, गर्दन व पीठ में लगी। गिरीश को भी दो गोलियां लगीं। शोर-शराबे होने पर ग्रामीणों को आते देख हमलावर हवाई फायङ्क्षरग करते हुए बाइकों पर भाग गए। घायलों को लेकर गांव वाले रामघाट रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने 26 वर्षीय नेत्रपाल सिंह को मृत घोषित कर दिया। गिरीश की हालत नाजुक बताई गई है।

 बाइक हटाने को लेकर विवाद हुआ

एसओ हरदुआगंज संदीप कुमार, सीओ अतरौली प्रशांत कुमार, एसपी देहात अतुल शर्मा फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए। एसपी ने बताया कि शराब पी रहे युवकों से बाइक हटाने को लेकर विवाद हुआ। बेटे की मौत हो गई, पिता की हालत नाजुक है। बड़े बेटे दीपक कुमार ने हरदुआ के माजरा दारापुर निवासी सगे भाइयों लक्ष्मण, बबलू व शंकर को नामजद कराते हुए पांच अज्ञात समेत आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी