अलीगढ़ में आरोपी ने दुकानदार को तमंचे की बट मारकर किया घायल, फायरिंग से दहशत

जनपद के मडराक कस्बे में एक दुकानदार से आरोपी युवक ने गालीगलौज की और मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपी ने दुकानदार के सिर में तमंचे की बट व ईंट मारकर घायल कर दिया। जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 03:50 PM (IST)
अलीगढ़ में आरोपी ने दुकानदार को तमंचे की बट मारकर किया घायल, फायरिंग से दहशत
आरोपी युवक ने गालीगलौज की और मारपीट कर घायल कर दिया।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद के मडराक कस्बे में एक दुकानदार से आरोपी युवक ने गालीगलौज की और मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपी ने दुकानदार के सिर में तमंचे की बट व ईंट मारकर घायल कर दिया। जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दुकानदार को जिला अस्पताल भेज दिया है।  आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है मामला 

मडराक निवासी भूपेंद्र सिंह की कस्बे में राठी चौक पर किराना की दुकान है। सोमवार की देरशाम को भूपेंद्र सिंह अपने घर से खाना खाकर अपनी दुकान पर जा रहे थे।

 तभी कस्बे का दबंग आरोपी युवक आ गया और भूपेंद्र सिंह से गालीगलौज करने लगा। दुकानदार ने गालीगलौज का विरोध किया तो आरोपी युवक ने पहले एक फायर किया। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। इसके बाद उसने दुकानदार के सिर में तमंचे की बट व ईंट मारकर घायल कर दिया और दुकानदार के घर में घुस गया। दुकानदार की पत्नी से गालीगलौच करने लगा। मडराक एसओ राजीव कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी युवक अभिनाश ऊर्फ काना ठाकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी