अलीगढ़ में युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

अलीगढ़ जासं गभाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक यु

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:16 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:16 AM (IST)
अलीगढ़ में युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
अलीगढ़ में युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

अलीगढ़, जासं : गभाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। युवक की डेढ़ माह पूर्व ही शादी हुई थी और पत्नी मायके गई हुई है। घटना के पीछे के कारणों के बारे में स्वजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं और बेहाल हैं। पुलिस का मानना है कि घरेलू कलह में युवक ने यह कदम उठाया है।

क्षेत्र के गांव महाराजपुर निवासी 28 वर्षीय नरेंद्रपाल सिंह पुत्र चंद्रपाल नोएडा में निजी कंपनी में काम करता था, लेकिन लॉकडाउन में वह गांव वापस आ गया और गांव में ही खेतीबाड़ी करने लगा। सात मई को नरेंद्र की हरदुआगंज के समस्तपुर की प्रीति के साथ शादी हुई थी। करीब 20 दिन पूर्व पत्नी मायके गई हुई है। मंगलवार सुबह करीब दस बजे नरेंद्रपाल सिंह बाइक से घर से गभाना बाजार आने की कहकर निकला था। नरेंद्र ने बाइक को कस्बे में एक दुकान पर खड़ा कर दिया। फिर दोपहर करीब डेढ़ बजे वह हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया और वहां से गुजर रही ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। प्रत्यक्षदर्शियों ने जब यह नजारा देखा तो उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। इलाका पुलिस ने जेब में मिले मोबाइल फोन व दस्तावेजों के आधार पर स्वजन को जानकारी दी, जिस पर वे मौके पर आ गए।

इंस्पेक्टर गभाना सुबोध कुमार उपाध्याय ने बताया कि युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया? इस बारे में स्वजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं। संभावना है कि घरेलू कलह में ही युवक ने यह कदम उठाया है। फिर भी प्रकरण में जांच की जा रही है।

डेढ़ माह में ही छूटा सात जन्मों का साथ: नरेंद्र की शादी को अभी डेढ़ माह ही बीता था। पत्नी प्रीति मायके में थी। दोपहर बाद उसे पति के खुदकुशी करने की खबर मिली तो वह स्वजन के साथ गांव आ गई। प्रीति का रो-रोकर बुरा हाल था। सात जन्मों का साथ इतनी जल्दी छूट जाएगा यह उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। कई बार वह बेसुध भी हो गई। बमुश्किल उसे होश में लाया जा सका।

chat bot
आपका साथी