अलीगढ़ में युवक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान

अलीगढ़ जासं गभाना थाना क्षेत्र सोमना रेलवे स्टेशन के पास भाऊपुर-खुर्जा डीएफसी (डेडीकेटेड

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:05 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:05 AM (IST)
अलीगढ़ में युवक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान
अलीगढ़ में युवक ने मालगाड़ी के आगे कूदकर दी जान

अलीगढ़, जासं: गभाना थाना क्षेत्र सोमना रेलवे स्टेशन के पास भाऊपुर-खुर्जा डीएफसी (डेडीकेटेड फ्रेट कारिडोर) लाइन पर एक युवक ने मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस घरेलू कलह बता रही है तो स्वजन चुप्पी साधे हुए हैं।

क्षेत्र के गांव खेमपुर निवासी 35 वर्षीय लेखराज उर्फ भूरा गाजियाबाद में पत्नी व बच्चों के साथ रहकर एक निजी अस्पताल में नौकरी करते थे। चार दिन पूर्व ही वे गांव में घूमने आए हुए थे। दोपहर करीब 12 बजे वे घर से बाइक लेकर खेत पर जाने की कहकर निकले थे। इसी बीच बाइक को उन्होंने खेत के सहारे खड़ा कर दिया और खुद रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। हादसे की खबर पर स्वजन व ग्रामीणों के साथ इलाका पुलिस भी पहुंच गई।

गभाना इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला घरेलू कलह में खुदकुशी का है। हालांकि स्वजन इस मामले में पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं। मृतक दो बच्चों के पिता थे।

वहीं गभाना क्षेत्र के गांव भरतरी स्थित एक ढाबे पर चालक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन ने शराब में जहर देकर मार डालने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा।

थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के कोंछोड़ निवासी 35 वर्षीय जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र हरिमोहन पिछले करीब 10 साल से ट्रक चलाते थे। स्वजन के अनुसार वह वर्तमान में वीधानगर स्थित एक फैक्ट्री की गाड़ी चला रहे थे। जितेंद्र शनिवार रात को भांकरी स्थित अपनी एक रिश्तेदारी में रुके थे। जहां से सुबह वह घूमने के लिए चले गए। आरोप है कि भरतरी स्थित एक ढाबा पर उन्हें शराब में जहर मिलाकर दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। स्वजन ने ढाबा संचालक पर शराब में जहर देकर मार डालने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

गभाना इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि मामले में स्वजन के आरोपों की जांच की जा रही है, अभी तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का सही कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बिसरा सुरक्षित कर आगरा फारेंसिक प्रयोगशाला में भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी