अलीगढ़ में नवविवाहिता ने कमरे में साड़ी से फंदा लगाकर जान दी

कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव रेसरी में सोमवार को दोपहर में एक नवविवाहिता ने कमरे में साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

JagranTue, 23 Nov 2021 12:53 AM (IST)
अलीगढ़ में नवविवाहिता ने कमरे में साड़ी से फंदा लगाकर जान दी

अलीगढ़ : कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव रेसरी में सोमवार को दोपहर में एक नवविवाहिता ने कमरे में साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी शादी सात महीने पहले हुई थी। इस मामले में मृतका की मां ने पति व सास के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एटा जिले के ग्राम नगला जघरू निवासी 22 वर्षीय वर्षा पुत्री विनोद कुमार की शादी करीब सात महीने पहले कोतवाली क्षेत्र के गांव रेसरी निवासी यशपाल उर्फ मूला पुत्र बिरजू सिंह के साथ हुई थी। ग्रामीणों के मुताबिक शादी के बाद से सब कुछ ठीकठाक चल रहा था। सोमवार को न जाने ऐसी क्या बात हुई कि वर्षा ने कमरे में पंखे से साड़ी बांधकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह बात स्वजन व मोहल्ले वालों को पता चली तो घर में हा-हाकार मच गया। सूचना पर मायके वाले और कोतवाली पुलिस पहुंच गई। इधर, मृतका के ससुरालीजन घर से फरार हो गए। इस मामले में मृतका की मां कुसुमा देवी ने कोतवाली में अपने दामाद व उसकी मां के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है पति यशपाल व सास बीना देवी दहेज के लिए उनकी बेटी का उत्पीड़न करते थे। सोफा चौकी इंचार्ज गौरव चौधरी ने बताया कि रिपोर्ट लिख ली गई है। महिला ने खुदकुशी क्यों की इसकी जांच में पुलिस जुटी है।

शराबी पति से तंग महिला ने खाया कीटनाशक

संसू, बरला : बरला में शराबी पति की करतूतों से तंग आकर एक महिला ने कीटनाशक का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे छर्रा सीएचसी ले गए, जहां से डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। बरला की एक महिला के साथ उसका पति आये दिन मारपीट करता है। शादी को महज पांच वर्ष हुए हैं। उस पर एक बेटा है। आरोप है कि सोमवार की शाम वह नशे में धुत्त होकर घर आया और अपने पिता से गाली-गलौज करने लगा, जिसका महिला ने विरोध किया। इसी बात पर उसने बेल्ट से मारना शुरू कर दिया। पड़ोसियों ने उसे आकर बचाया। महिला ने खुदकुशी के लिए घर में रखी कीटनाशक दवा खा ली। हालत बिगड़ती देख परिजन इलाज के लिए छर्रा सीएचसी ले गए, जहां से डाक्टरों ने मेडिकल रेफर कर दिया है। महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.