अलीगढ़ में 239 लोगों ने कोरोना को हराया, 15 ने हारी जिंदगी की जंग Aligarh news

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मरीजों का रिकवरी रेट भी निरंतर सुधर रहा है। मंगलवार को 239 मरीजों ने कोरोना को हरा दिया। सभी को कोविड अस्पतालों व होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज कर दिया गया। हालांकि संक्रमण दर में गिरावट नहीं हो रही।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 02:21 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 02:21 PM (IST)
अलीगढ़ में 239 लोगों ने कोरोना को हराया, 15 ने हारी जिंदगी की जंग Aligarh news
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मरीजों का रिकवरी रेट भी निरंतर सुधर रहा है।

अलीगढ़, जेएनएन । कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मरीजों का रिकवरी रेट भी निरंतर सुधर रहा है। मंगलवार को 239 मरीजों ने कोरोना को हरा दिया। सभी को कोविड अस्पतालों व होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज कर दिया गया। हालांकि, संक्रमण दर में गिरावट नहीं हो रही। इससे 347 नए मरीज सामने आए। 15 मरीजों की फिर मृत्यु हो गई। अब सक्रिय मरीजों की संक्या 2516 पहुंच गई है।

इन लोगो ने तोड़ा़ दम  

खैर रोड नगला महताब निवासी व्यक्ति तीन मई को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराए गए, शाम को उनकी मृत्यु हो गई। राज नगर गाजियाबाद के 60 वर्षीय बुजुर्ग का 27 अप्रैल से एसजीडी हास्पिटल में उपचार चल रहा था। मंगलवार सुबह उनकी मृत्यु हो गई। नगला मौलवी के व्यक्ति दो मई को दीनदयाल में भर्ती कराए गए, मगलवार को उनकी भी मृत्यु हो गई। देहली गेट की महिला दो मई को दीनदयाल में भर्ती की गईं, सोमवार देररात उनकी मृत्यु हो गई। वरुण हास्पिटल में 20 अप्रैल से उपचार करा रहे 84 वर्षीय बुजुर्ग भी कोरोना से हार गए। मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। जेडी हास्पिटल में भर्ती महिला की उपचार के दौरान मृत्यु हुई। सिल्वर अपार्टमेंट रामघाट रोड निवासी व्यक्ति का 28 अप्रैल से दीनदयाल अस्पताल में उपचार चल रहा था। मंगलवार को उनकी मृत्यु हो गई। खैर बाईपास बन्नादेवी क्षेत्र के व्यक्ति की जिला अस्पताल में मौत हो गई। मित्र नगर निवासी 63 वर्षीय बुजुर्ग की वरुण हास्पिटल में मौत हो गई। 28 अप्रैल से दीनदयाल में भर्ती लोधी विहार के व्यक्ति की मंगलवार को मौत हुई। महावीर पार्क निवासी व्यक्ति की भी मंगलवार को दीनदयाल अस्पताल में मौत हो गई। दुर्गाबाड़ी के 75 वर्षीय बुजुर्ग की राठी हास्पिटल में मौत हो गई। कई अन्य मरीजों की मृत्यु की सूचना भी है।

यहां मिले सर्वाधिक संक्रमित

गोपालपुरी में पांच, जनकपुरी में दो, अशोक नगर में दो, विष्णुपुरी में सात, शंकर विहार में पांच, लेखराज नगर में सात, ज्ञान सरोवर में दो, मसूदाबाद में सात, आमिर निशा में दो, समाजवादी पार्टी कार्यालय में दो, मित्र नगर में दो, अशोक नगर कालोनी में तीन, किशोर नगर में दो, जीवन ज्योति हास्पिटल में 15, शताब्दी नगर में दो, सासनी गेट क्षेत्र में 10, कासिमपुर में तीन, मथुरा रोड पला में तीन, प्रयाग सरोवर में दो, लविष्टा अपार्टमेटं में दो, पुष्पाजंलि में दो, रघुवीरपुरी में दो, जिला काराकार में दो, कमालपुर रोड शिव मंदिर के पास में दो, गंगा एंक्लेव में दो, दुर्गेश कालोनी में चार, सुरेंदर नगर में दो,हरदुआगंज में छह, अतरौली में दो, धनीपुर क्षेत्र में तीन, गोंडा ब्लाक में 16, इगलास में 11, जवां सिकंदरपुर में दो, खैर में सात, लोधा में 14 संक्रमित मरीज निकले। इसके अलावा शहर के हर हिस्से से संक्रमित मरीज सामने आए।

कुल केस (एक अप्रैल से अब तक) -5204

नए केस -347

स्वस्थ हुए -239

सक्रिय केस -2516

आज मृत्यु -15

chat bot
आपका साथी