Corona Vaccination : अलीगढ़ में आज भी 35 केंद्रों पर होगा टीकाकरण Aligarh news

डेंगू व बुखार से हाहाकार के बीच सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए भी बेहद गंभीर है। रोजाना दो से तीन हजार लोगों की सैंपलिंग हो रही है। वहीं टीकाकरण अभियान भी निरंतर चलाया जा रहा है। सोमवार को 23 हजार 659 लोगों का टीकाकरण किया गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:11 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:19 AM (IST)
Corona Vaccination : अलीगढ़ में आज भी 35 केंद्रों पर होगा टीकाकरण Aligarh news
डेंगू व बुखार से हाहाकार के बीच सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए भी बेहद गंभीर है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। डेंगू व बुखार से हाहाकार के बीच सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए भी बेहद गंभीर है। रोजाना दो से तीन हजार लोगों की सैंपलिंग हो रही है। वहीं, टीकाकरण अभियान भी निरंतर चलाया जा रहा है। सोमवार को 23 हजार 659 लोगों का टीकाकरण किया गया। मंगलवार को भी 35 बूथों पर टीकाकरण किया जाएगा। विभाग की ओर से ज्यादा सत्र प्रस्तावित किए गए थे, लेकिन मौसम को देखते हुए संख्या घटा दी गई।

प्रतिरक्षित लाभार्थियों का आंकड़ा 19 लाख के पार

जिले में टीकाकरण अभियान तेजी से चल रहा है। प्रतिरक्षित लाभार्थियों का आंकड़ा 19 लाख पार कर गया। इस तरह विभाग लक्ष्य (27 लाख लाभार्थी) से मात्र सात लाख ही दूर है। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. एमके माथुर ने बताया कि आज जेएन मेडिकल कालेज, जिला मलखान सिंह चिकित्सालय, मोहन लाल गौतम महिला चिकित्सालय, पं. दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय समेत 35 केंद्रों पर टीकाकरण होगा। जिन लोगों ने अभी तक एक भी टीका नहीं लगवाया है, उनके लिए चिंता की बात है। अब देर न करें। केंद्रों पर पहुंचकर खुद को कोरोना से प्रतिरक्षित कर लें। जिन लोगों ने दूसरा टीका नहीं लगवाया है, वे भी अनिवार्य रूप से केंद्रों पर जाए। टीकाकरण को लेकर लापरवाही ठीक नहीं।

chat bot
आपका साथी