जिला छात्रा सम्‍मेलन : टीवी चैनलों के माध्यम से महिलाओं की छवि खराब की जा रही : शिवानी

बागला इंटर कालेज के प्रधानाचार्य राजेश शुक्ला ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एक अच्छा छात्र संगठन है जो समय समय पर छात्रों की आवाज को बुलंद करती है। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित समस्त छात्राओं से अभाविप से जुड़ने का आह्वान किया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:31 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 04:31 PM (IST)
जिला छात्रा सम्‍मेलन : टीवी चैनलों के माध्यम से महिलाओं की छवि खराब की जा रही : शिवानी
हाथरस में रैली निकालतीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की कार्यकर्ता।

हाथरस, जागरण संवाददाता। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हाथरस जनपद का जिला छात्रा सम्मेलन भारत की आजादी के 75 वें वर्ष के अवसर पर नारी सशक्तिकरण के रूप में हुआ। छात्रा सम्मेलन का शुभारंभ मां सरस्वती व युवाओं के प्रेरणाश्रोत स्वामी विवेकानंद के छवि चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। समापन के बाद एक रैली निकाली गई।

छात्रों की आवाज बुलंद करता है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद 

मुख्य अतिथि बागला इंटर कालेज के प्रधानाचार्य राजेश शुक्ला ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एक अच्छा छात्र संगठन है जो समय समय पर छात्रों की आवाज को बुलंद करती है। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित समस्त छात्राओं से अभाविप से जुड़ने का आह्वान किया। उन्होंने आगे कहा कि अभाविप ने सदैव की तरह आज भी कार्यक्रम आयोजित कर छात्राओं का मनोबल बढ़ाया है।

राजनीतिक सामाजिक क्षेत्र में आगे बढ़ें छात्राएं

मुख्य वक्ता भाविप ब्रजप्रांत की प्रांत सह छात्रा प्रमुख शिवानी पचौरी ने सभी छात्राओं से राजनीतिक - सामाजिक क्षेत्र में भी आगे बढ़ने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि टीवी - चैनलों के माध्यम से महिलाओं की छवि खराब की जा रही है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद विभिन्न गतिविधियों व आयामों पर कार्य करता है, जिसमें राष्ट्रीय कलामंच, मेडिविशन, अग्रिविशन, थिंक इंडिया, स्टूडेंट फ़ार सेवा, स्टूडेंट फ़ार डेवलपमेंट माध्यमों पर कार्य करता है। संचालन प्रान्त सह सोशल मीडिया संयोजक विकास शर्मा ने किया।

छात्रा स्‍वाभिमान रैली निकाली गयी

कार्यक्रम के समापन के बाद एक छात्रा स्वाभिमान रैली भी निकाली गई। रैली गांधी पार्क से सासनी गेट, लोहट बाजार, सादाबाद गेट होते हुए चामड़ गेट पर समाप्त हुई। नगर मंत्री गौरव रावत ने सभी शिक्षकों, छात्र छात्राओं व पुलिस प्रशाशन का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में अभाविप के प्रांत सह सम्पर्क प्रमुख जय शर्मा, नगर विस्तारक राज मिश्रा, नगर उपाध्यक्ष मनीषा गोस्वामी, नगर मंत्री गौरव रावत, मोहिनी, जयललिता, अंजलि, सुहाना, जोया, आकाश, नवीन कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी