Aligarh IMA Action: ऑक्सीजन सिलेंडर रिफलिंग के बढ़ गए चार गुना दाम

Aligarh IMA Actionएडीएम को दिए ज्ञापन में सचिव डॉ भरत कुमार वार्ष्णेय ने बताया कि कोविड-19 काल में ऑक्सीजन की अत्यधिक मांग के कारण वितरकों द्वारा रिफलिंग के दाम चार गुना तक बढ़ा दिए गए थे( जिस पर जिला प्रशासन ने सख्ती करते हुए दाम नियंत्रित किये थे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:04 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:04 AM (IST)
Aligarh IMA  Action: ऑक्सीजन सिलेंडर रिफलिंग के बढ़ गए चार गुना दाम
एडीएम सिटी को ज्ञापन देते आइएमए के सचिव डा भरत कुमार वार्ष्णेय।

अलीगढ़, जेएनएन। Aligarh IMA Action: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन अलीगढ़ के पदाधिकारियों ने एडीएम सिटी राकेश कुमार मालपानी से मुलाकात की। साथ ही बताया कि ऑक्सीजन सिलेंडर रिफलिंग के वितरकों ने चार गुना दाम बढ़ा दिए हैं। एडीएम को दिए ज्ञापन में सचिव डॉ भरत कुमार वार्ष्णेय ने बताया कि कोविड-19 काल में ऑक्सीजन की अत्यधिक मांग के कारण  वितरकों द्वारा रिफलिंग के दाम  चार गुना तक बढ़ा दिए गए थे( जिस पर जिला प्रशासन ने सख्ती करते हुए दाम नियंत्रित किये थे। 

रसीद नहीं देते वितरक

जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग एवं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के सहयोग से शहर में कोरोना के केस  नाम मात्र रह गए हैंं, लेकिन वितरकों द्वारा आज भी दुगने से ज्यादा दामों पर सिलेंडर की रिफलिंग की जा रही है। ये  लोग किसी भी अस्पताल या चिकित्सक को रसीद मांगने पर रसीद भी नहीं देते हैं। पदाधिकारियों ने एडीएम सिटी से आग्रह किया है की चिकित्सकों की इस परेशानी को दूर करते हुए  सभी वितरकों से  सही दामो में सिलेंडर रीफिलिंग और उसकी रसीद देने का नोटिस जारी करें। ज्ञापन देते समय अध्यक्ष डॉ विपिन गुप्ता, कोषाध्यक्ष डॉ अभिषेक कुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी