अलीगढ़ में सीएमओ से मिलने पहुंचे आइएमए के डाक्टर, जानिए-क्या कहा

सचिव डा. भरत कुमार वार्ष्णेय ने कहा कि जनपद में काफी दिनों से कोरोना के शून्य केस आ रहे हैं। ऐसे में सीएमओ स्वास्थ सेवाओं को और बेहतर बनाने में का काम करेंगे। सीएमओ ने आइएमए के चिकित्सकों से आह्वान किया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 05:55 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 05:55 PM (IST)
अलीगढ़ में सीएमओ से मिलने पहुंचे आइएमए के डाक्टर, जानिए-क्या कहा
आइएमए के पदाधिकारियों ने सीएमओ डा. आनंद कुमार उपाध्याय को बुके देकर स्वागत किया।

अलीगढ़, जेएनएन। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के पदाधिकारियों ने बुधवार को सीएमओ कार्यालय पहुंचकर नवागत सीएमओ डा. आनंद कुमार उपाध्याय को बुके देकर स्वागत किया। इस दौरान कोरोना, संक्रामक बीमारियों, गर्भपात, लिंग परीक्षण समेत अन्य विषयों पर चर्चा हुई।

सीएमओ ने मांगा सहयोग

सचिव डा. भरत कुमार वार्ष्णेय ने कहा कि जनपद में काफी दिनों से कोरोना के शून्य केस आ रहे हैं। ऐसे में सीएमओ स्वास्थ सेवाओं को और बेहतर बनाने में का काम करेंगे। सीएमओ ने आइएमए के चिकित्सकों से आह्वान किया कि वे सरकार की स्वास्थ्य योजनाओं को सफल बनाने में गत वर्षों की तरह सहयोग करते रहें। अध्यक्ष. डा. विपिन गुप्ता ने कहा कि आइएमए जरूरत के समय हर सहयोग के लिए पहले भी तैयार रही है और आगे भी रहेगी। एसीएमओ डा. एसपी सिंह व डा. दुर्गेश कुमार, जिला मलेरिया अधिकारी डा. राहुल कुलश्रेष्ठ आदि की उपस्थिति के बीच टीबी, मलेरिया, डेंगू, मलेरिया, कॉलरा, गर्भपात लिंग जांच आदि सभी विषयों पर विस्तृत रूप से चर्चा हुई। इस दौरान कोषाध्यक्ष डा. अभिषेक कुमार सिंह, डा. मयंक मनी, डा. सुवेक वार्ष्णेय, डा. जीके सिंह, डा. जॉली वार्ष्णेय, डा. लवनीष मोहन अग्रवाल आदि चिकित्सक उपस्थित रहे

chat bot
आपका साथी