कासिमपुर में अवैध शराब की फैक्टरी पकड़ी, दो आरोपित गिरफ्तार Aligarh news

जिले में जहरीली शराब पीने से जनपद में तमाम लोगों की मौत हुई हैं। पुलिस शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कड़ी कार्यवाही कर रही है लेकिन जहर बेचने वाले लोग आज भी इस काम को अभी भी अंजाम दे रहे है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:15 PM (IST)
कासिमपुर में अवैध शराब की फैक्टरी पकड़ी, दो आरोपित गिरफ्तार Aligarh news
पुलिस ने गांव कासिमपुर में छापा मारकर एक आरोपित को पकडा़ है।

अलीगढ़, जेएनएन । जिले में जहरीली शराब पीने से जनपद में तमाम लोगों की मौत हुई हैं। पुलिस शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कड़ी कार्यवाही कर रही है, लेकिन जहर बेचने वाले लोग आज भी इस काम को अभी भी अंजाम दे रहे है। रविवार की देरशाम पुलिस ने गांव कासिमपुर में छापा मारकर अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री तथा शराब बनाने में प्रयुक्त उपकरण बरामद किये हैं।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि रविवार की रात कौड़ियागंज पुलिस चौकी प्रभारी जितेन्द्र कुमार हमराह सिपाहियों के साथ गंगीरी पनेठी रोड पर गश्त कर रहे थे, तभी मुखबिर ने गांव कासिमपुर में अबैध शराब बनाने की फैक्टरी के बारे में जानकारी दी। चौकी प्रभारी ने फोर्स के साथ बताये गये मकान पर छापा मारा तो पुलिस को देख वहां भगदड़ मच गई, लेकिन पुलिस ने फैक्टरी संचालक विशाल पुत्र चन्द्रपालसिंह निवासी कासिमपुर व कमेशर पुत्र गुड्डू निवासी गीआडीह थाना मेडिकल जनपद गया बिहार को मौके से दवोच लिया। पुलिस ने मौके से 50 लीटर शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाला लाहन तथा चार लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस ने पकड़े गये विशाल व कमेशर को न्यायालय भेजा है।

chat bot
आपका साथी