बोतल में नकली रैपर लगाकर बेची जा रही अवैध शराब Aligarh news

खैर क्षेत्र में अवैध तरीके से बिक रही नकली व अवैध शराब आम दिनों के साथ-साथ आगामी पंचायत चुनाव में भी जानलेवा साबित हो सकती है। जब-जब ग्राम पंचायत के चुनाव आते हैं तब-तब नकली व अवैध शराब कारोबारी अपना धंधा तेजी के साथ फैलाना शुरू कर देते हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 04:56 PM (IST)
बोतल में नकली रैपर लगाकर बेची जा रही अवैध शराब Aligarh news
थाना क्षेत्र के अधिकांश गांव में नकली व अवैध शराब की खुलेआम बिक्री होती है।

अलीगढ़, जेएनएन : खैर क्षेत्र में अवैध तरीके से बिक रही नकली व अवैध शराब आम दिनों के साथ-साथ आगामी पंचायत चुनाव में भी जानलेवा साबित हो सकती है। आरोप है कि जब-जब ग्राम पंचायत के चुनाव आते हैं, तब-तब नकली व अवैध शराब कारोबारी अपना धंधा तेजी के साथ फैलाना शुरू कर देते हैं। थाना क्षेत्र के अधिकांश गांव में नकली व अवैध शराब की खुलेआम बिक्री होती है।

नकली रैपर लगाकर बेची जाती है शराब

आरोप है कि नकली बोतल में शराब भर नकली रैपर लगा कर ऊंचे दामों पर बेचा जाता है। यह धंधा कोई नया नहीं है कई वर्षों से लगातार चल रहा है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पंचायत चुनाव की घोषणा होने से पहले से  क्षेत्र में बाटी चोखा की प्रक्रिया चल रही है ऐसे में बाटी चोखा के पश्चात शराब अनिवार्य हो गया है। पुलिस द्वारा इस पर ध्यान नहीं दिया तो ऐसा होने पर प्रशासन के लिए एक चुनौती खड़ी हो सकती है। समय रहते यदि स्थानीय प्रशासन इस पर रोक नहीं लगाया तो आम दिनों के साथ पंचायत चुनाव पुलिस प्रशासन की किरकिरी हो सकती है। इस संबंध में कोतवाल प्रवेश कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि चुनाव में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और उन पर पैनी नजर रखी जा रही है। 

chat bot
आपका साथी