Aligarh MLA SO Assault Case: अलीगढ़ के इगलास विधायक की तबीयत बिगड़ी

एसओ अनुज कुमार सैनी से हुए विवाद में मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाने वाले इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी की तबीयत गुरुवार सुबह अचानक बिगड़ गई ।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 11:57 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 02:24 PM (IST)
Aligarh MLA SO Assault Case: अलीगढ़  के इगलास विधायक की तबीयत बिगड़ी
Aligarh MLA SO Assault Case: अलीगढ़ के इगलास विधायक की तबीयत बिगड़ी

अलीगढ़ जेएनएन:  जनपद के गौंडा थाने में बुधवार को एसओ अनुज कुमार सैनी से हुए विवाद में मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाने वाले इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी की तबीयत गुरुवार सुबह अचानक बिगड़ गई । उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 यह है मामला

जिले के गौंडा थाने में बुधवार दोपहर इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी व एसओ अनुज कुमार सैनी में मारपीट हो गई। विधायक एक कार्यकर्ता पर दर्ज मुकदमे के विरोध में थाने पहुंचे थे। मारपीट में विधायक के कपड़े फट गए, एसओ की नेमप्लेट उखड़ गई। पुलिस के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया। कस्बा के बाजार बंद हो गए। इधर आइजी ने एसओ को निलंबित कर दिया।गौंडा क्षेत्र के नगला दरबर निवासी भाजपा कार्यकर्ता रोहित वाष्र्णेय दो अगस्त को बड़े भाई ललित वाष्र्णेय के साथ जिम जा रहे थे। ढांठोली बाइपास पर गौंडा के ही तस्लीम से किसी बात पर कहासुनी हो गई। तस्लीम पक्ष के लोगों ने रोहित व ललित को पीट दिया। रोहित का सिर फट गया और ललित के हाथ की हड्डी टूट गई। ललित ने तस्लीम खान, निजाम, मंगला, नसरुद्दीन व यूनिस के खिलाफ गौंडा थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इसी मामले में तीन अगस्त को तस्लीम खान के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रोहित, ललित व पड़ोसी केके शर्मा पर घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा लिख लिया। अस्पताल में भर्ती होने से रोहित को इसकी जानकारी मंगलवार को हुई। उसने इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी को बताया। बुधवार दोपहर करीब दो बजे विधायक राजकुमार सहयोगी थाने पहुंचे। यहां एसओ अनुज कुमार सैनी और विधायक के बीच नोकझोंक हो गई। एसओ का आरोप है कि विधायक ने उन्हेंं थप्पड़ मारा, जिसमें नेमप्लेट भी उखड़ गई। विधायक का कहना है कि एसओ ने पैसा लेकर भाजपा कार्यकर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बात करने पहुंचे तो एसओ ने कहा कि ऐसा ही करेंगे। विरोध करने पर एसओ, दारोगा देवेंद्र व विवेक ने पकड़कर उनसे मारपीट की। उनका कुर्ता फट गया।

chat bot
आपका साथी