अगर आपको मथुरा जाना है तो गांधी पार्क के बजाय मसूदाबाद बस अड्डे जाएं, इन रूटों पर भी हुआ परिवर्तन

शहर जाम से जूझ रहा है। परिवहन निगम से लेकर यातायात विभाग जाम से मुक्ति के लिए तमाम प्रयास कर रहे हैं मगर जाम से मुक्ति नहीं मिल रही है। परिवहन निगम ने मथुरा जिले के लिए जाने वाली बसों के संचालन के रुट में परिवर्तन किया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 11:34 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 11:38 AM (IST)
अगर आपको मथुरा जाना है तो गांधी पार्क के बजाय मसूदाबाद बस अड्डे जाएं, इन रूटों पर भी हुआ परिवर्तन
परिवहन निगम ने मथुरा जिले के लिए जाने वाली बसों के संचालन के रुट में परिवर्तन किया है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। शहर जाम से जूझ रहा है। परिवहन निगम से लेकर यातायात विभाग जाम से मुक्ति के लिए तमाम प्रयास कर रहे हैं, मगर जाम से मुक्ति नहीं मिल रही है। परिवहन निगम ने मथुरा जिले के लिए जाने वाली बसों के संचालन के रुट में परिवर्तन किया है। अब ये बसे गांधीपार्क बस अड्डे के बजाए मसूदाबाद बस अड्डे से होगा। मसूदाबाद बस अड्डे पर सवारियां बिठाई जाएंगी। इसके बाद इसे खेरेश्वरधाम चौराहे से होते हुए मथुरा की ओर निकाला जाएगा। हालांकि, मथुरा से अलीगढ़ आने वाली बसों के लिए थोड़ा बदलाव किया गया है। मथुरा से आने पर ये बसें सासनी गेट चौराहा से शहर में प्रवेश करेंगी। गांधीपार्क बस अड्डे के बाहर सवारियों को उतारने के बाद फिर ये सीधे मसूदाबाद बस अड्डे जाएंगी। ये व्यवस्था बुधवार को ही लागू कर दी गई थी। पहला दिन होने के चलते चालक-परिचालक भ्रमित हो गए। कई बसों को चालक वापसी में भी खेरेश्वर से लेकर आए। इससे सवारियां परेशान हो गईं।

मथुरा से आने वाली बसों को सासनीगेट की ओर से आना होगा

गांधीपार्क बस अड्डे पर जिन सवारियों की उतरना था उनकी चालक-परिचालकों से जमकर नोकझोंक हो गई। एआरएम बुद्ध विहार योगेंद्र पाल सिंह ने कहा कि मथुरा के लिए बसों का संचालन गांधीपार्क की बजाए मसूदाबाद बस अड्डे से होगा। इनको खेरेश्वर से होकर मथुरा जाना होगा। मथुरा से आने पर बसों को सासनीगेट की तरफ से आना होगा।

यहां से मिलेंगी बसें

विभिन्न शहरों में बसें जाएंगी उसके बारे में परिवहन निगम ने सूचना जारी की है, जिससे यात्रियों को दिक्कत न हो। गांधीपार्क बस अड्डे से सिर्फ कासगंज, बरेली, कानपुर, एटा, आगरा, लखनऊ, मैनपुरी रूट की बसें मिलेंगी। मसूदाबाद बस अड्डे से मथुरा, मुरादाबाद, चंडौस और अनूपशहर की बसें मिलेंगी। सारसौल बस अड्डे से नोएडा, दिल्ली, बल्लभगढ़ की बसें और राजस्थान राज्य की ओर जाने वाली बसें मिलेंगी। शहर को जाम से बचाने के लिए यह व्यवस्था की गई है।

chat bot
आपका साथी