मनपसंद साड़ी नहीं लाया तो पति को भाइयों से पिटवाया

करवा चौथ के मौके पर एक युवक अपनी पत्नी की पसंद की साड़ी नहीं लाया तो दोनों में इतना झगड़ा हो गया कि महिला ने मायके से अपने भाइयों को बुला लिया। उन लोगों ने युवक को जमकर पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 01:29 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:29 AM (IST)
मनपसंद साड़ी नहीं लाया तो   
पति को भाइयों से पिटवाया
मनपसंद साड़ी नहीं लाया तो पति को भाइयों से पिटवाया

अलीगढ़ : करवा चौथ के मौके पर एक युवक अपनी पत्नी की पसंद की साड़ी नहीं लाया तो दोनों में इतना झगड़ा हो गया कि महिला ने मायके से अपने भाइयों को बुला लिया। उन लोगों ने युवक को जमकर पीटा। इस मामले की तहरीर थाने में दी गई है।

थाना बरला के एक गांव के युवक की शादी दो वर्ष पूर्व बुलंदशहर के गांव असरौली से हुई थी। महिला ने उसकी लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। उसका पति अलीगढ़ में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। शाम को वह घर लेट पहुंचा तो महिला ने अपने लिए गिफ्ट की पूछा तो उसने कहा कि वह लेट होने के दौरान गिफ्ट नहीं ला सका। किसी दिन अच्छी साड़ी लाकर देगा तो महिला राजी हो गई। गुरुवार को वह पत्नी के लिए साड़ी खरीदकर ले गया। महिला को कलर अच्छा नहीं लगा तो उसने बदलने की बात कही। युवक ने गुस्से में आकर साड़ी को फेंक दिया, जिससे वह शगुन की बात कहते हुए नाराज हो गई। इसके बाद युवक ने उसके दो तमंचे मार दिए। इसी बात पर महिला इतनी गुस्से में आ गई कि उसने पति द्वारा पीटे जाने की शिकायत अपने मायके वालों से कर दी। गुस्से में वह लोग वहां आए और अपने युवक और उसके भाई को पीट दिया। अपने को घिरता देख सभी लोग वहां से भाग गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है।

तमंचा लहराते हुए जान से

मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

संसू, पिसावा : क्षेत्र के गांव जलालपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में गाली गलौच व जमकर मारपीट हो गई। पीड़ित पक्ष ने लाइसेंसी पिस्टल लहराते हुए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। गांव के विजयपाल पुत्र दीपचंद का कहना है कि वह काफी वर्षों से एक जमीन पर बुर्जी बटोरे रखते आए हैं। वहां हसीन खान के बुर्जी बटोरे भी रखे हैं। लेकिन, बुधवार सुबह आरोपित सुनील कुमार द्वारा जमीन पर कब्जा करना शुरू कर दिया। इसका विरोध किया तो आरोपित ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल लहराते हुए गाली गलौज व मारपीट शुरू कर दी गई। जान से मारने की धमकी भी दी गई। सूचना पर थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह भदोरिया मौके पर पहुंच गए और पीड़ित की तहरीर पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

chat bot
आपका साथी