महिला ने आरोपित को भैंस नहीं बेचा तो चोरी कर लिया, मुकदमा दर्ज Aligarh news

महिला ने बताया कि उसका पति बाहर रहता है गांव में रहकर बच्चों के पालन पोषण के लिए उसने भैंस पाल रखी है जिसकी कीमत करीब 80 हजार है।जिसके चलते उसने अपनी भैंस को बेचने से इनकार कर दिया।लेकिन आरोपी युवक उसके घर आकर भैंस बेचने का दबाव बनाने लगा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:32 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:42 PM (IST)
महिला ने आरोपित को भैंस नहीं बेचा तो चोरी कर लिया, मुकदमा दर्ज Aligarh news
पीड़ित महिला रजनी पत्नी संतोष ने थाने में भैंस चोरी की तहरीर दी है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। जिले के चंडौस थाना क्षेत्र के गांव नगला शोभा से एक महिला द्वारा अपनी भैंस न बेचने पर आरोपित द्वारा रात्रि को भैंस चोरी कर ले जाने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़ित महिला ने थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है। 

आरोपित बार बार भैंस खरीदने के लिए बना रहा था महिला पर दबाव

पीड़ित महिला रजनी पत्नी संतोष का कहना है कि पड़ोसी गांव गंगेई निवासी एक युवक शनिवार को उसके घर उसकी भैंस खरीदने के बहाने आया था। महिला ने बताया कि उसका पति बाहर रहता है गांव में रहकर बच्चों के पालन पोषण के लिए उसने भैंस पाल रखी है, भैंस की कीमत करीब 80 हजार रुपये है। जिसके चलते उसने अपनी भैंस को बेचने से इनकार कर दिया, लेकिन आरोपी युवक बार -बार उसके घर आकर भैंस बेचने का दबाव बनाने लगा महिला ने उसे करीब तीन से चार बार भैंस बेचने से मना किया फिर भी वह भैंस खरीदने की जिद पर अड़ा रहा। महिला भैंस बेचने को राजी नहीं हुई तो नाराजगी जाहिर करते हुए वहां से चला गया।

देर रात आरोपित को घर के पास घूमने पर महिला ने टोका था

पीड़ित महिला रजनी का आरोप है कि शनिवार रात्रि के करीब 11:00 बजे उसने अपने घर के पास उसी युवक को घूमते हुए देखा। जब उसने युवक के रात्रि में यहां घूमने का कारण पूछा तो वह बिना कुछ जवाब दिए ही वहां से चला गया। जिसके बाद वह अपने घर जाकर सो गई, लेकिन सुबह को जब वह भैंस को चारा डालने के लिए गयी तो खूंटे से भैंस गायब मिली।  जिसके बाद भेंस की इधर उधर तलाश की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। महिला को उस युवक पर शक हुआ तो वह थाने पहुंच गई और आरोपित युवक काले पुत्र नवाब निवासी गंगेइ के खिलाफ पुलिस को भेंस चोरी कर ले जाने की तहरीर दे दी। जिसके आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी