पति के साथ जाने की जिद पूरी नहीं हुुई तो खा लिया जहरीला पदार्थ, मौत Aligarh news

चचेरे भाई की शादी में हिस्सा लेने पति के साथ आई युवती को जब पति वापस अपने साथ नहीं ले गया तो पत्नी ने गुस्से में विषाक्त खा लिया जहां सोमवार की देर रात को उपचार के दौरान उसकी मेडिकल में मौत हो गई।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 05:28 PM (IST)
पति के साथ जाने की जिद पूरी नहीं हुुई तो खा लिया जहरीला पदार्थ, मौत  Aligarh news
सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।

अलीगढ़, जेएनएन । चचेरे भाई की शादी में हिस्सा लेने पति के साथ आई युवती को जब पति वापस अपने साथ नहीं ले गया तो पत्नी ने गुस्से में विषाक्त खा लिया, जहां सोमवार की देर रात को उपचार के दौरान उसकी मेडिकल में मौत हो गई।

नौ साल पहले हुई थी शादी

ततार गढ़ी निवासी पूजा पुत्री अजेश कुमार की शादी करीब 9 वर्ष पूर्व अलीगढ़ एटा चुंगी पर रहने वाले यतेंद्र कुमार से हुई थी।  युवक अतरौली के सरस्वती विद्या मंदिर में अध्यापक होना बताया जाता हैं। 30 अप्रैल को पूजा के चचेरे भाई की शादी थी जिसमें वह अपने पति के साथ शादी में हिस्सा लेने आई हुई थी। सोमवार को उसका पति ऑनलाइन क्लास कराने के लिए अतरौली वापस जा रहा था। पूजा उसके साथ जाने की जिद कर रही थी। पति ने कहा कि आजकल कोरोना ज्यादा फैला हुआ है, अतः वह अपने 5 वर्षीय पुत्र के साथ यहीं पर कुछ दिन रहे।  बताते हैं उसका पति तो चला गया लेकिन पूजा ने गुस्से में बाद में विषाक्त खा लिया। परिवार वालों को जब यह जानकारी हुई तो उन्होंने उसे तुरंत ही मेडिकल में भर्ती कर दिया, जहां सोमवार की रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।

chat bot
आपका साथी