24 घंटे में जल निकासी की समस्‍या हल न हुई तो थाने में जमा कर देंगे दुकान की चाबी Aligarh news

जट्टारी कस्‍बे में फैली गंदगी व गंदे पानी की निकासी न होने से नाराज ग्रामीण व्‍यापार मंडल के अध्‍यक्ष हरी शंकर गौड़ के नेतृत्व में बीडीओ टप्‍पल व थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा जिसमें चेतावनी दी गयी कि 24 घंटे के अंदर समस्‍या का निराकरण नहीं हुआ तो आंदोलन होगा।

Anil KushwahaWed, 16 Jun 2021 03:57 PM (IST)
थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपते व्‍यापारी व ग्रामीण।

अलीगढ़, जेएनएन । जट्टारी कस्‍बे में फैली गंदगी व गंदे पानी की निकासी न होने से नाराज ग्रामीण व्‍यापार मंडल के अध्‍यक्ष हरी शंकर गौड़ के नेतृत्व में बीडीओ टप्‍पल व थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा, जिसमें चेतावनी दी गयी कि 24 घंटे के अंदर समस्‍या का निराकरण नहीं हुआ तो व्‍यापारी अपनी दुकानों की चाबी थाने में जमा कर देंगे।

 

समाधान न होने पर दुकान की चाबी थाने में जमा करेंगे व्‍यापारी

गौरतलब है कि कस्बा टप्पल में मेन बाजार व जाटव मोहल्ले का नालियों का पानी पहले ब्लॉक परिसर की नाली से होकर जाता था। जबसे ब्लॉक परिसर में नाली का नवनिर्माण कराया गया तब सेे मोहल्ले का गन्दा पानी निकलना बंद हो गया। पानी की निकासी न होने के कारण कस्बा के मोहल्लों व आंबेडकर चौक के पास बनी दुकानों में पानी भर गया था, जिसकी वजह से दुकानदारों में रोष व्याप्त है। व्यापार मंडल अध्यक्ष हरिशंकर गौड़ के नेतृत्व में आज पहले ब्लॉक परिसर में बीडीओ को ज्ञापन देने पहुंचे, लेकिन वहां पर आज 12:30 बजे तक कोई नहीं मिला। केवल एक सफाई कर्मी था। उसके बाद व्यापारियों एवं कस्बा वासियों ने अधिकारी न मिलने पर नारेबाजी की, फिर थाना प्रभारी को ज्ञापन में 24 घंटेे में पानी की निकासी के लिए कहा। उनका कहना था कि अगर 24 घंटे में पानी नहीं निकलता है तो सभी व्यापारी अपनी दुकानों की चाबी थाना परिसर के ऑफिस में जमा कर आमरण अनशन करेंगे। इस अवसर पर नरेश, प्रवेंद्र, अनुज, नरेश कुमार, सलमान खान, राज कुमार, किशन लाल, राकेश, इमरान, दानिश, खेमचंद, मनोज कुमार, राजवीर, टिंकू, विनोद, लोकेंदर, टेकचंद,  आजाद आदि लोग उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.