पुलिस ने कसी कमर, लॉकडाउन का उल्लंघन किया तो होगी कड़ी कार्रवाई Aligarh news

रविवार को डीएम के निर्देश पर एसडीएम कुलदेव सिंह व सीओ मोहसीन खान द्वारा कोतवाली में चौकी प्रभारियों के साथ बैठक की गई। एसडीएम ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान यदि कोई व्यक्ति अनावश्यक रुप से बाजार में घूमता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 03:32 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:22 PM (IST)
पुलिस ने कसी कमर, लॉकडाउन का उल्लंघन किया तो होगी कड़ी कार्रवाई Aligarh news
विवार को एसडीएम व सीओ ने कोतवाली क्षेत्र के सभी चौकी प्रभारियों के साथ बैठक की।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली के सभागार में रविवार को एसडीएम व सीओ ने कोतवाली क्षेत्र के सभी चौकी प्रभारियों के साथ बैठक की। बैठक में लॉकडाउन संबंधी महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए गए।

17 मई तक प्रदेश में लॉकडाउन

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को कम करने के लिए शासन द्वारा 17 मई तक प्रदेश में लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लॉकडाउन का पूर्ण रु प से पालन कराए जाने के लिए पुलिस-प्रशासन द्वारा कमर कस ली गई है। इसी क्रम में रविवार को डीएम के निर्देश पर एसडीएम कुलदेव सिंह व सीओ मोहसीन खान द्वारा कोतवाली में चौकी प्रभारियों के साथ बैठक की गई। एसडीएम ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान यदि कोई व्यक्ति अनावश्यक रुप से बाजार में घूमता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। शासन की गाइड लाइन के अनुसार फल, दूध, सब्जी व किराना की दुकान सुबह सात से 11 बजे तक खुलेंगी। अनावश्यक रुप से दुकान खोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं सीओ ने पुलिसकर्मियों को बीट क्षेत्र में जाकर प्रत्येक गतिविधि पर नजर रखने की बात कही। इस मौके पर कोतवाल प्रदीप कुमार, निरीक्षक नित्यानंद पांडे आदि थे।

सीओ ने किया संवेदनशील गांवों का भ्रमण

वहीं एसडीएम व सीओ ने संवेदनशील गांवों का भ्रमण किया। अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि यदि कोई नवनिर्वाचित प्रतिनिधि किसी को वोट न देने के कारण या अन्य किसी बजह से डराता व धमकाता है तो इसकी सूचना दें। आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी