सालों ने पीटा तो युवक ने कर ली खुदकुशी

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जवार के माजरा नरायनपुर निवासी एक युवक के साथ उसके सालों ने मारपीट कर दी। इससे क्षुब्ध होकर उसने खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:28 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:28 AM (IST)
सालों ने पीटा तो युवक ने कर ली खुदकुशी
सालों ने पीटा तो युवक ने कर ली खुदकुशी

अलीगढ़ : इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जवार के माजरा नरायनपुर निवासी एक युवक के साथ उसके सालों ने मारपीट कर दी। इससे क्षुब्ध होकर उसने खुदकुशी कर ली। नरायनपुर निवासी मदन उर्फ मोहन सिंह (25) पुत्र ओमप्रकाश का अपनी पत्नी राधा से किसी बात को लेकर मंगलवार रात विवाद हो गया था। इसकी सूचना उसने अपने मायके पक्ष को दे दी। बुधवार सुबह पहुंचे महिला के भाइयों ने मदन के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद वह अपनी बहन को लेकर कोतवाली आ गए। सालों द्वारा पिटाई से क्षुब्ध होकर मदन ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मृतक के तयेरे भाई तेजवीर सिंह पुत्र मानदाश को हुई तो घर पहुंचा। घर पर मदन का शव लटका हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल ने बताया कि तेजवीर सिंह की तहरीर पर रनवीर सिंह व गौरव पुत्रगण मान सिंह निवासी भरकना थाना अवागढ़ (एटा) के खिलाफ खुदकुशी को प्रेरित करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। विदित रहे कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। राज मिस्त्री का काम करता था। सबसे बड़ा भाई जयपाल पंजाब रहता है। बीच के भाई ओमवीर की मौत हो चुकी है।

पत्नी को पीटने के बाद कर दिया था गंजा मृतक की पत्नी राधा का कहना है कि वह तीन-चार दिन पहले मायके गई थी। मंगलवार को उसका पति उसे बुला लाया। रात्रि को दोनों में विवाद हो गया था। पति ने उसके साथ मारपीट करते हुए सर गंजा कर दिया। इसकी सूचना उसने मायके दी थी। उसकी शादी 2019 में हुई थी। दोनों पर पांच माह का बेटा प्रवेश है।

chat bot
आपका साथी