किसी व्‍यापारी को लाकडाउन के मुकदमे से कोई परेशानी है तो व्‍यापार मंडल को बताए Aligarh news

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की बैठक शनिवार को रेलवे रोड स्थित समर्पण कांप्लेक्स में हुई। महानगर अध्यक्ष सतीश माहेश्वरी ने बताया कि एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक से मिला था। लाकडाउन के मुकदमों की वापसी को लेकर चिंता जाहिर की

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 02:50 PM (IST)
किसी व्‍यापारी को लाकडाउन के मुकदमे से कोई परेशानी है तो व्‍यापार मंडल को बताए Aligarh news
उत्तरप्रदेश व्यापार प्रतिनिधि मंडल की कार्यकारिणी बैठक में नगर विधायक संजीव राजा व कोल विधायक अनिल पाराशर।

अलीगढ़, जेएनएन : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की बैठक शनिवार को रेलवे रोड स्थित समर्पण कांप्लेक्स में हुई। महानगर अध्यक्ष सतीश माहेश्वरी ने बताया कि एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक से मिला था। लाकडाउन के मुकदमों की वापसी को लेकर चिंता जाहिर की और स्थिति स्पष्ट करने को कहा। कानून मंत्री ने कहा है कि किसी की भी प्रदेश में गिरफ्तारी नहीं हो रही है।

लंबित मामले कानूनी प्रक्रिया से होंगे समाप्‍त 

प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल गुप्ता ने बताया कि कानून मंत्री ने आश्वस्त किया है कि जो मुकदमे कोर्ट में लंबित हैं, वो कानूनी प्रक्रिया से ही समाप्त होंगे। कोई वारंट या गिरफ्तारी नहीं होगी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही व्यापार मंडल कार्यालय पर उत्तरप्रदेश व्यापार प्रतिनिधि मंडल की कार्यकारिणी बैठक में नगर विधायक संजीव राजा व कोल विधायक अनिल पाराशर ने भी आश्वस्त किया था कि एक भी केस अगर हो तो सामने लाएं, भ्रम पैदा न करें। चेयरमैन ओपी राठी ने कहा कि अगर किसी व्यापारी को लाकडाउन के मुकदमे से कोई परेशानी है तो व्यापार मंडल को बताए। संचालन महामंत्री दिनेश कुमार अग्रवाल ने किया। 

chat bot
आपका साथी