अलीगढ़ में आइसक्रीम व्यापारी व उसके भाइयों से मारपीट, कार तोड़ी

महुआखेड़ा थाना क्षेत्र में बोरना गेट पर उधार के रुपयों का तगादा करने पहुंचे कार सवार आइसक्रीम व्यापारी से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:16 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:16 PM (IST)
अलीगढ़ में आइसक्रीम व्यापारी व उसके भाइयों से मारपीट, कार तोड़ी
अलीगढ़ में आइसक्रीम व्यापारी व उसके भाइयों से मारपीट, कार तोड़ी

जासं, अलीगढ़ : महुआखेड़ा थाना क्षेत्र में बोरना गेट पर उधार के रुपयों का तगादा करने पहुंचे कार सवार आइसक्रीम व्यापारी से कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। बचाने पहुंचे उनके दो भाइयों को भी पीटकर घायल कर दिया। इलाके के धनीपुर निवासी सुरेंद्र उर्फ रिकू के अनुसार बोरना गेट पर एक युवक उनसे आइसक्रीम उधार लेकर दुकान चलाता है। उस पर आइसक्रीम के रुपये बकाया थे। जिन्हें लेने के लिए शनिवार शाम वह कार से उसके घर पहुंचे। तभी युवक का भाई आ गया और गालियां देने लगा। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट कर दी। उन्होंने भाई कपिल व सुमित को जानकारी दी तो वे पहुंच गए। तभी हमलावर फिर से आ धमके और तीनों भाइयों की पिटाई कर दी। सोने की अंगूठी व चेन भी लूट ली। उनकी कार में भी तोड़फोड़ कर दी। इंस्पेक्टर महुआखेड़ा विनोद कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है, मामला रुपयों के लेन-देन का है। जांच की जा रही है।

....

रजा नगर में चले लाठी-डंडे, पांच घायल

जासं, अलीगढ़ : क्वार्सी क्षेत्र के रजा नगर में शनिवार रात पेड़ से पत्ते तोड़ने के विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें युवती समेत पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों को शांतिभंग में बंदी बनाया है। रजा नगर निवासी अलीम शनिवार रात पड़ोसी के घर में लगे पेड़ से पत्ते तोड़ रहा था। पड़ोसी ने इसका कड़ा विरोध किया तो उनमें कहासुनी के साथ मारपीट होने लगी। दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे। पांच लोग घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी