अलीगढ़ में पति नहीं ले गया साथ तो पत्नी ने विषाक्त खाकर दी जान

अलीगढ़ जासं चचेरे भाई की शादी में हिस्सा लेने पति के साथ आई युवती को जब पति वापस अपने सा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 01:09 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 01:09 AM (IST)
अलीगढ़ में पति नहीं ले गया साथ तो पत्नी ने विषाक्त खाकर दी जान
अलीगढ़ में पति नहीं ले गया साथ तो पत्नी ने विषाक्त खाकर दी जान

अलीगढ़, जासं : चचेरे भाई की शादी में हिस्सा लेने पति के साथ आई युवती को जब पति वापस अपने साथ नहीं ले गया तो पत्नी ने गुस्से में विषाक्त खा लिया। सोमवार की रात को उपचार के दौरान उसकी मेडिकल में मौत हो गई।

ततार गढ़ी निवासी पूजा पुत्री अजेश कुमार की शादी करीब नौ वर्ष पूर्व अलीगढ़ एटा चुंगी पर रहने वाले एक युवक यतेंद्र कुमार से हुई थी। बताया जाता है कि युवक अतरौली के सरस्वती विद्या मंदिर में अध्यापक है। 30 अप्रैल को पूजा के चचेरे भाई की शादी थी। इसमें वह अपने पति के साथ हिस्सा लेने आई हुई थी। सोमवार को उसका पति ऑनलाइन क्लास कराने के लिए अतरौली वापस जा रहा था। पूजा उसके साथ जाने की जिद कर रही थी। पति ने कहा कि आजकल कोरोना ज्यादा फैला हुआ है, अत: वह अपने पांच वर्षीय पुत्र के साथ यहीं पर कुछ दिन रहे। बताते हैं कि उसका पति तो चला गया, लेकिन पूजा ने गुस्से में बाद में विषाक्त खा लिया। परिवार वालों को जब यह जानकारी हुई तो उन्होंने उसे तुरंत ही मेडिकल में भर्ती कर दिया, जहां सोमवार की रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।

वहीं कोतवाली इगलास के गांव जटवार में मंगलवार को वृद्ध की मौत हो गई। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। कस्बा के गांव जटवार निवासी लटूरी सिंह करीब पंद्रह दिनों से गांव के ही रूपेंद्र सिंह के यहां रह रहे थे। ग्रामीणों के अनुसार सोमवार की रात्रि को खाना खाकर सोए थे। सुबह जब काफी देर तक नहीं जगे तो रूपेंद्र सिंह ने उन्हें जगाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं जगे। जब चादर उठा कर देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने छोटे बेटे रामेश्वर को सूचना दी। उसने पुलिस को सूचित किया, लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। मौके पर पहुंचे कोतवाल प्रदीप कुमार और चौकी प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौजूद लोगों ने बताया कि करीब 20 वर्ष पूर्व इनकी पत्नी ओमवती देवी ने आत्महत्या कर ली थी। बड़ा बेटा अपने बच्चों के साथ इगलास में रहता है और छोटा बेटा गांव में ही रहता है। करीब पंद्रह दिनों से रूपेंद्र सिंह यहीं रह रहे थे।

chat bot
आपका साथी