प्रेेम संबंधों में बाधक था पति, प्रेमी संग मिलकर मिटाया था सुहाग का सिंदूर Aligarh News

जिले में पिसावा क्षेत्र के गांव दीवा हमीदपुर में राजमिस्त्री चेतराम की हत्या उसकी ही पत्नी अनीता ने गांव के प्रेमी हरदौला के साथ मिलकर की थी। राजमिस्त्री चेतराम घर पड़ोस में ही रहने वाले हरदौला नामक युवक का आना-जाना था।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:54 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 03:04 PM (IST)
प्रेेम संबंधों में बाधक था पति, प्रेमी संग  मिलकर मिटाया था सुहाग का सिंदूर Aligarh News
चेतराम की हत्या उसकी पत्नी अनीता ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी।

अलीगढ़ जेएनएन: जिले में पिसावा क्षेत्र के गांव दीवा हमीदपुर में राजमिस्त्री चेतराम की हत्या उसकी ही पत्नी अनीता ने गांव के प्रेमी हरदौला के साथ मिलकर की थी। सीओ खैर मोहम्मद रियाज ने बताया कि राजमिस्त्री चेतराम उर्फ चेतू के घर पड़ोस में ही रहने वाले हरदौला नामक युवक का आना-जाना था। इसी दौरान पत्नी अनीता के हरदौला से प्रेम संबंध हो गए। 

अनीता को समझाने का कोई फायदा नहीं हुआ

करीब छह साल से चल रहे इन प्रेम संबंधों की भनक चेतराम को लगी तो उसने विरोध करना शुरु कर दिया । कई बार पति ने अनीता को समझाने का प्रयास किया, लेकिन प्रेम दीवानी अनीता पर इसका कोई असर नहीं हुआ। उल्टा प्रेमी संग मिलकर पति को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने को योजना बना ली। रविवार रात सोते समय चेतराम  को पहले रस्सी से गला घोंटा फिर नुकीली वस्तु व सिल बट्टे से प्रहार कर मार डाला। सीओ खैर ने बताया कि हत्या को छिपाने के लिए आरोपितों ने राजमिस्त्री की करंट से मौत होना बताया था । सीओ खैर ने बताया कि चेतराम के भाई नेत्रपाल ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि पत्नी अनीता को जेल भेज दिया है, प्रेमी हरदौला को तलाशा जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी