गैस सिलेंडर फटने से मकान क्षतिग्रस्त, महिला व किशोरी घायल Aligarh news

छर्रा कस्बा में एक छोटा गैस सिलेंडर फटने के चलते सारा घरेलू सामान जलकर खाक हो गया। सिलेंडर फटने के बाद मकान की छत से जाकर टकराया जिससे छत भी क्षतिग्रस्‍त हो गया । मलबाा गिरने से एक महिला व किशोरी घायल हो गयी।

By Parul RawatEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 11:23 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 11:23 AM (IST)
गैस सिलेंडर फटने से मकान क्षतिग्रस्त, महिला व किशोरी घायल Aligarh news
सिलेंडर फटने के बाद मकान की छत से जाकर टकराया जिससे छत भी क्षतिग्रस्‍त हो गया

अलीगढ़, जेएनएन : छर्रा  कस्बा में एक छोटा गैस सिलेंडर फटने के चलते सारा घरेलू सामान जलकर खाक हो गया। सिलेंडर फटने के बाद मकान की छत से जाकर टकराया जिससे छत भी क्षतिग्रस्‍त हो गया । मलबाा गिरने से एक महिला व किशोरी घायल हो गयी। हादसे के समय धमाके की आवाज व चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग भी मौकेे पर पहुंच गए।


टीवी देख रहे स्‍वजन घायल

कस्बा छर्रा के मोहल्ला शिवपुरी आंशिक में रियाज मोहम्मद का मकान है। किला निवासी साला शानू भी उनके घर पर ही दूसरी मंजिल पर रहता है। दोनों साले-बहनोई गाड़ी पर चालक की नौकरी करते हैं। रियाज मोहम्मद ने बताया कि शुक्रवार की देर रात शानू की पत्नी उजमा ने छत पर अपने कमरे में गैस के छोटे सिलेंडर के चूल्हे पर खाना बनाया। खाना खाने के बाद गैस बंद करके दोनों नीचे कमरे में आ गए और उनके साथ ही टीवी देखने लगे, तभी अचानक किसी तरह गैस सिलेंडर में आग लग गयी, जिसके बाद सिलेंडर मकान की छत से टकराकर फट गया। जिससे कमरे की किवाड़ टूटकर नीचे आ गिरी और कमरे में बर्तन, फर्नीचर व कपड़ों सहित सारा सामान जलकर खाक हो गया। सिलेंडर की धमक से छत टूट गई और उसका मलबा नीचे कमरे में टीवी देख रहे लोगों के ऊपर आ गिरा, जिससे शानू की पत्नी उजमा (22) व उसकी भतीजी साजिया (15) पुत्री इसरार घायल हो गई। धमाके की आवाज और चीख पुकार सुनकर अपने घरों में सो रहे आस पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। आनन फानन में घायलों को उपचार हेतु निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उपचार में सुधार होने पर उन्हैं घर भेज दिया। शानू ने हादसे के चलते हजारों का नुकसान बताया है।

chat bot
आपका साथी