कांस्टेबल दंपत्ति व भाई के खिलाफ बंधक बनाने की रिपोर्ट Aligarh news

थाना खैर के गांंव पला चांद निवासी एक महिला ने अपनी मां को बंधक बनाने और जानकारी करने पर धमकी देने संबंधी मुकदमा आगरा में तैनात एक कांस्टेबिल और उसके भाई व भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 12:16 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 12:16 PM (IST)
कांस्टेबल दंपत्ति व भाई के खिलाफ बंधक बनाने की रिपोर्ट  Aligarh news
आगरा में तैनात एक कांस्टेबल और उसके भाई व भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

अलीगढ़, जेएनएन : थाना खैर के गांंव पला चांद निवासी एक महिला ने अपनी मां को बंधक बनाने और जानकारी करने पर धमकी देने संबंधी मुकदमा आगरा में तैनात एक कांस्टेबल और उसके भाई व भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

इगलास कोतवाली के गांव मई सुभाषग्राम निवासी गिर्राज सिंह के तीन बेटियां क्रमशः विमलेश, विशेष व मनोज थी। गिर्राज सिंह की मौत हो गई, तीनों बेटियों की शादियां हो गई जिसमें विमलेश की सतीश कुमार निवासी जलालपुर थाना पिसावा के साथ हो गई तथा विशेष की प्रमोद कुमार के साथ व मनोज कुमारी की विनोद कुमार निवासीगण पला चांद के साथ शादी हो गई है। मनोज देवी उर्फ मनू ने अपनी बहन के बेटे आगरा में तैनात कांस्टेबिल नरेश कुमार व उसकी पत्नी निशा देवी व कांस्टेबिल के भाई महेश कुमार पर आरोप लगाया है कि  इन लोगों ने उसकी मां बर्फी देवी को 16 फरवरी को गांव से ले जाकर बंधक बना रखा है। जानकारी करने पर वादिनी को जान से मारने धमकी दी है। प्रकरण में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के ​आदेश से मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ मोहसिन खान का कहना है कि प्रकरण में मुकदमा दर्ज होने के साथ ही जांच कराई जा रही, पारिवारिक संपत्ति से जुड़ा हुआ विवाद है जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी