अलीगढ़ पुलिस लाइन के अश्वशाला मैदान में खुलेगा हार्स राइडिंग स्कूल, होंगी सब सुविधाएं

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार को पुलिस लाइन स्थित अश्वशाला का निरीक्षण किया। यहां साफ-सफाई बेहतर करने और सौंदर्यीकरण करने पर जोर दिया। साथ ही आदेश दिए हैं कि अश्वशाला मैदान में हार्स राइडिंग स्कूल खोला जाए। बेहतर बनाए रखने के निर्देश दिए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:58 PM (IST)
अलीगढ़ पुलिस लाइन के अश्वशाला मैदान में खुलेगा हार्स राइडिंग स्कूल, होंगी सब सुविधाएं
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने आदेश दिए हैं कि अश्वशाला मैदान में हार्स राइडिंग स्कूल खोला जाए।

अलीगढ़, जेएनएन। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार को पुलिस लाइन स्थित अश्वशाला का निरीक्षण किया। यहां साफ-सफाई बेहतर करने और सौंदर्यीकरण करने पर जोर दिया। साथ ही आदेश दिए हैं कि अश्वशाला मैदान में हार्स राइडिंग स्कूल खोला जाए। इसे लेकर लाइन के निरीक्षक ने प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके अलावा एसएसपी ने सभागार कक्ष, सम्मेलन कक्ष का भी हाल देखा और सफाई व्यवस्था बेहतर बनाए रखने के निर्देश दिए। 

सफाई बेहद जरूरी

एसएसपी कलानिधि नैथानी शुक्रवार दोपहर को पहले पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां कक्ष में आगंतुकों को बैठने की उचित व्यवस्था के लिए कुर्सी, मेज व मंच का सौंदर्यकरण करने के लिए कहा। संवाद के लिए बढ़िया साउंड सिस्टम और निर्धारित संख्या में फायर एक्सटिंग्यूशर रखने के लिए कहा। इसके बाद एसएसपी सम्मेलन कक्ष गए। इसके पीछे कम्यूनिटी हाल का निर्माण करने के लिए आदेश दिए। एसएसपी ने कहा कि किसी भी दफ्तर या हाल में साफ-सफाई बेहद जरूरी है। जब कोई व्यक्ति वहां दाखिल हो तो सारी चीजें व्यवस्थित हों तो अच्छा लगता है। कामकाज में भी गति बढ़ती है। एसएसपी ने अश्वशाला का भी निरीक्षण किया। यहां भी सौंदर्यकरण, साफ-सफाई व अश्वशाला मैदान में होर्स राइडिंग स्कूल खोलने के आदेश दिए। इस दौरान एसपी देहात शुभम पटेल, एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र, सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह मौजूद थे।कोरोना को लेकर बचाव रखें 

एसएसपी ने निरीक्षण के दौरान सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को कोरोना को लेकर सावधानी बरतने के निर्देश दिए। कहा कि मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं। साथ ही शारीरिक दूरी का ख्याल रखें। बचाव व सुरक्षा के लिए जो भी गाइडलाइन जारी हुई हैं, उनका पालन करें।

chat bot
आपका साथी