हाथरस के सादाबाद में हिंदूवादी नेता की गोली मारकर हत्या, थाने पर हंगामा Hathras news

हाथरस के सादाबाद में मथुरा तिराहे पर रविवार की दोपहर में बाइक सवार बदमाशों ने हिंदूवादी नेता इलू गौतम की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या से आसपास के इलाके में सनसनी फैल

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 03:48 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 10:54 AM (IST)
हाथरस के सादाबाद में हिंदूवादी नेता की गोली मारकर हत्या, थाने पर हंगामा Hathras news
हाथरस के सादाबाद में हिंदूवादी नेता की गोली मारकर हत्या, थाने पर हंगामा Hathras news

हाथरस (जेएनएन)। हाथरस के सादाबाद में मथुरा तिराहे पर रविवार की दोपहर में बाइक सवार बदमाशों ने हिंदूवादी नेता इलू गौतम की गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई हत्या से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। हिंदूवादी नेता के तमाम परिचित व रिश्तेदार एकजुट होकर सादाबाद कोतवाली पहुंच गए और हमलावरों को पकडऩे की मांग की। घटना की जानकारी मिलने के पौन घंटे बाद एसपी भी मौके पर पहुंच गए। घटना स्थल का निरीक्षण किया।

ऐसे हुआ हिंदूवादी नेता पर हमला

हाथरस मुख्यालय से दूर 22 किलोमीटर दूर तहसील सादाबाद में मथुरा तिराहे पर हिंदूवादी नेता इलू गौतम बाजार की ओर जा रहे थे। तभी पहले से इंतजार कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने हिंदूवादी नेता के सिर में गोली मार दी। इससे हिंदूवादी नेता इलू गौतम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के पांच मिनट के अंदर ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना के बारे में आसपास के लोगों से जानकारी की। पुलिस के पहुंचने से पहले ही हमलावर भाग चुके थे।

सीसीटीवी से पुलिस ने की जांच शुरू

 सूचना मिलने पर  हिंदूवादी नेता घर में कोहराम मच गया। जानकारी मिलने पर तमाम परिचित व रिश्तेदार कोतवाली पहुंच गए और हमलावरों को पकडऩे की मांग को लेकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और थाने में मौजूद लोगों को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस ने हमलावर की एक बाइक को जप्त कर लिया है। सीसीटीवी के जरिए पुलिस हमलावरों को खोजने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी